Home » मध्य प्रदेश: भोपाल स्थित सेंट्रल लाइब्रेरी में युवती का शव मिलने से इलाके में सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

मध्य प्रदेश: भोपाल स्थित सेंट्रल लाइब्रेरी में युवती का शव मिलने से इलाके में सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

Madhya Pradesh: woman's body found bhopal Central Library police investigation
Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

मध्य प्रदेश में क्राइम की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही है। ताजा मामला राजधानी भोपाल का है जहां शहर की सेंट्रल लाइब्रेरी में एक नौजवान युवती की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक युवती का चेहरा पत्थर से बुरी तरह कुचल दिया गया है जिससे उसकी शिनाख्त कर पाने में पुलिस को मशक्कत करनी पड़ रही है। घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने छानबीन के बाद युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

हाथरस गैंगरेप केस: दुष्कर्म की घटनाओं के खिलाफ भोपाल में यूनिवर्सिटी स्टूडेंट्स का विरोध प्रदर्शन

मामला रविवार का है जहां भोपाल स्थित सेंट्रल लाइब्रेरी के पास युवती का शव देखा गया। लोगों ने फौरन इसकी सूचना पुलिस को दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंची। पहली जांच में पुलिस ने पाया है कि युवती का चेहरा किसी भारी चीज या पत्थर से कुचला गया है। उसका चेहरा कपड़े खून से सने हुए पाए गए हैं। उसकी शिनाख्त कर पाना मुश्किल है।

READ:  Indore Corona: 5 सदस्य के परिवार में 3 की मौत, अस्पताल का बिल बना 16 लाख

हाथरस जा रही प्रियंका गांधी के साथ यूपी पुलिस की बदसलूकी, कुर्ता खींचा, कपड़े फाड़ने की कोशिश

युवती की उम्र करीब 30 वर्ष के आस-पास बताई जा रही है। युवती की हत्या के पीछे के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। इस मामले में पुलिस अधिकारियों ने कहा कि, फिलहाल शिनाख्त कर रहे हैं। युवती कौन है कहां से है इसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। इसके पीछे जो भी होगा वो ज्यादा दिनों तक बच नहीं पाएगा।

बीजेपी विधायक ने हाथरस गैंगरेप जैसी घटनाओं के पीछे लड़कियों के संस्कार और चाल-चलन को बताया जिम्मेदार

READ:  लोग कोरोना से मर रहे हैं और बीजेपी नेता राजश्री गुटखा के लिए चिंतित है

वहीं इससे इतर मध्य प्रदेश की ही खरगोन जिले में नाबालिग से दुष्कर्म मामले में लापरवाही बरतने वाले पुलिसकर्मियों पर गाज गिरी है। 100 डायल आरक्षक को सस्पेंड कर दिया गया है। दुष्कर्म की घटना के बाद पीड़िता के भाई और ग्रामीणों ने डायल 100 में कॉल करके तुरंत मदद मांगी थी। लेकिन गाड़ी डेढ़ घंटे देरी से पहुंची थी। हालांकि यह कार्रवाही खानापूर्ति भर है। घटना को आज 4 दिन हो चुके हैं और पुलिस के हाथ अब भी खाली ही हैं।

हाथरस गैंगरेप मामले में कब, कैसे, क्या हुआ, पढ़ें पूरी टाइमलाइन…

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।