Piue Ghosh a researcher at the Indian Institute of Technology(IIT) Gandhinagar, allegedly committed suicide by hanging himself on the night of July 3 inside her hostel room. Piue was a fifth-year PhD scholar in IIT Gandhinagar, as per the reports, parents of Puie were kept in the dark about the incident for almost 3 days.

रतलाम: हाथ चूमकर इलाज करता था तांत्रिक, कोरोना से मौत

Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

मध्य प्रदेश के रतलाम शहर में हाथ चूमकर कोरोना संक्रमण को ठीक करने का दावा करने वाले एक तांत्रिक की कोरोना वायरस से मौत हो गई है। वहीं उनके इस हाथ चूमकर इलाज करने के तरीके के चलते 24 अन्य लोग भी कोरोना वायरस के लपेटे में आ गए हैं।

पब्लिक न्यूज एप्प की एक खबर के मुताबिक, नोडल अधिकारी प्रमोद प्रजापति ने बाबा के संपर्क में आए अन्य 24 लोगों में कोरोना संक्रमण होने की पुष्टि की है। दरअसल, टेस्ट में पॉजीटिव पाए जाने के बाद इस बात का खुलासा हुआ है कि कैसे एक बाबा हाथ चूमकर कोरोना ठीक करने का दावा कर रहे थे।

ALSO READ: सिंधिया खेमे की पूर्व मंत्री इमरती देवी का ऑडिया वायरल, शख्स से कहा- आंखें फुड़वा दूंगी!

ALSO READ: मध्यप्रदेश में सियासी घमासान, वायरल ऑडियो में कमलनाथ की सरकार गिराने का ‘सच’ बोल रहे शिवराज!

लेकिन चीन से आई इस वायरस का बाबा शायद अंदाजा नहीं लगा पाए और लोगों को हाथ चूम-चूम कर कोरोना ठीक करने के चक्कर में बाबा खुद इसकी जद में आ गए और उनकी कोरोना वायरस से मौत हो गई।

बता दें कि देश भर में कोरोना के अब तक 2 लाख 87 हाजर से ज्यादा केस हो चुके हैं। जबकि एक्टिव केस की संख्या 1 लाख 38 हजार से ज्यादा है। वहीं 1 लाख 41 हजार लोग पूरी तरह ठीक हो चुके हैं। जबकि इस महामारी से 8 हजार 113 लोगों की मौत हो चुकी है।

हमारा आपसे निवेदन है कि, कोरोना को ठीक करने का दावा करने वाली कोरोना माई, बाबा, फकीर के चक्कर में न रहें। घर पर ही रहें। मास्क लगाएं। सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करें। अगर सांस लेने में दिक्कत हो तो तुरंत नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र पर संपर्क करें।

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।