Madhya Pradesh: Rajgarh district Biaora Congress MLA Govardhan Dangi dies from Corona virus

कांग्रेस विधायक गोवर्धन दांगी की कोरोना से मौत, बीजेपी सांसद सिंधिया ने दी ये प्रतिक्रिया

Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले की ब्यावरा विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक गोवर्धन दांगी (Congress MLA Govardhan Dangi) की कोरोना वायरस से मौत हो गई। विधायक दांगी का दिल्ली स्थित मेदांता अस्पताल में इलाज चल रहा था जहां इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। गोवर्धन दांगी तब चर्चा में आए थे जब बिते साल भोपाल से बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने महात्मा गांधी के हत्यारे नाथुराम गोडसे को देश भक्त बताया था इस पर पलटवार करते हुए दांगी ने धमकी देते हुए कहा था कि प्रज्ञा ठाकुर अगर ब्यावरा आती हैं तो पुतले के साथ उन्हें भी जला देंगे। इसके बाद मामला कई दिनों तक विवादों में छाया रहा।

नहीं रहे ‘सूरमा भोपाली’, 81 की उम्र में निधन

बता दें कि बीते महीने दांगी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। उन्हें इलाज के लिए पहले भोपाल स्थित चिरायु अस्पताल में भर्ती कराया गया था लेकिन हालत में सुधार न होने के चलते उन्हें दिल्ली स्थित मेदांता अस्पताल में भर्ती किया गया था, लेकिन इलाज के दौरान उनका आज निधन हो गया।

दूरदर्शन न्यूज़ एंकर नीलम शर्मा का निधन

कांग्रेस विधायक गोवर्धन दांगी के निधन पर मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा, राजगढ़ ज़िले की ब्यावरा सीट से हमारे साथी विधायक श्री गोवर्धन दाँगी के निधन का बेहद दुखद समाचार मिला। वे पिछले कुछ समय से अस्वस्थ चल रहे थे। बेहद कर्मठ , जुझारू व्यक्तित्व के धनी श्री दाँगी अपने क्षेत्र के विकास व जनता के हितो के लिये सदैव संघर्षरत रहते थे। एक अन्य ट्विट में कमलनाथ ने कहा, उनका जाना कांग्रेस पार्टी के लिये एक बड़ी क्षति है। परिवार के प्रति मेरी शोक संवेदनाएँ। ईश्वर उन्हें अपने श्रीचरणो में स्थान व पीछे परिजनो को यह दुःख सहने की शक्ति प्रदान करे।

दिग्गज पत्रकार राहुल जलाली का निधन

मशहूर कोरियाग्राफर सरोज खान का निधन

वहीं कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हो चुके राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि, राजगढ़ जिले के ब्यावरा विधानसभा से कांग्रेस विधायक श्री गोवर्धन सिंह दांगी जी के निधन का दुःखद समाचार प्राप्त हुआ। ईश्वर उनकी आत्मा को शान्ति प्रदान करें और परिजनों को यह दुख सहन करने की शक्ति और साहस दे।

Pandit Jasraj: नहीं रहे पंडित जसराज, 90 वर्ष की उम्र में अमेरिका में निधन

You can connect with Ground Report on FacebookTwitter and Whatsapp, and mail us at GReport2018@gmail.com to send us your suggestions and writeups