Madhya Pradesh By Elections 2020 Pohri Assembly by-election: BJP candidate Suresh Dhakad said, I have sold myself to BJP but I have sold for Jyotiraditya Scindia ...

बीजेपी प्रत्याशी सुरेश धाकड़ बोले, मैंने अपने आपको बीजेपी को बेच दिया है लेकिन मैं सिंधिया के लिए बिका हूँ…

Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले की पोहरी विधानसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार मंत्री सुरेश धाकड़ सिंधिया खेमें के उन 22 बागी विधायकों में से एक हैं जिन्होंने कांग्रेस छोड़ बीजेपी का दामन थाम लिया था। अब एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए सुरेश धाकड़ कह रहे हैं कि हाँ मैं बिका हूँ, लेकिन में महाराज यानी ज्योतिरादित्य सिंधिया के लिए बिका हूँ। मैंने अपने आपको बीजेपी को बेच दिया है। इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद सुरेश धाकड़ विपक्ष के निशाने पर हैं।

मोदी सरकार के कृषि कानून और CM शिवराज के मंडी एक्ट से किसानों को भारी नुकसान: कुणाल चौधरी

कांग्रेस विधायक और यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष कुणाल चौधरी ने सुरेश धाकड़ पर निशाना साधते हुए कहा है कि सुरेश धाकड़ का नार्को टेस्ट होना चाहिए ताकि पता चल सके कि सुरेश धाकड़ ने अपने आपको कितने में बेचा है और बेचने वाले ने कितने रुपये की दलाली खाई है। कुणाल चौधरी ने ट्वीट करते हुए कहा, मप्र के मंत्री खुले आम स्वीकार कर रहे हैं कि हम “महाराज के साथ बिके हैं” चुनाव आयोग, शिवराज जी, अमित शाह जी, मोदी जी या पूरी भाजपा बताए कि, “इनका नार्को टेस्ट करवाने की हिम्मत है या सिर्फ लड़की के परिवार का ही करवाते हो?”

READ:  शिवराज मंत्री मंडल में 20 मंत्री, 8 राज्यमंत्री, एक क्लिक में देखें पूरी लिस्ट

न हिन्दू खतरे में हैं न गाय खतरे में हैं, इस चुनाव में सिर्फ महाराज-शिवराज खतरे में हैं: कुणाल चौधरी

एक अन्य ट्वीट में कुणाल चौधरी ने कहा, यह बेशर्मी की इंतेहा है कि जनता का डर की मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के मंत्री सुरेश धाकड़ ने बिकने को सरेआम स्वीकार कर लिया..। अब चुनाव आयोग को देखना है कि इन बिकाऊलालों का पैसा कहां है, कहां से आया और किस किस ने खिलाया।

READ:  मध्य प्रदेश उपचुनाव : बीजेपी खेमे में इस कारण मची है खलबली, कई नेताओं का सियासी करियर दांव पर

वहीं कांग्रेस विधायक जयवर्धन सिंह ने ट्विट कर कहा, चलिये इन्होंने स्वीकार तो किया ये बिके थे पर जाते-जाते ये भी क्या कह गए!!! “सिन्धिया के खातिर बिका था” मतलब इनका सौदा सिन्धिया जी ने किया था…

वहीं अब वीडियो वायरल होने और निशाने पर आने के बाद पोहरी विधानसभा के बीजेपी प्रत्याशी सुरेश धाकड़ ने सफाई देते हुए कहा है कि मेरे बयान को तोड़ मरोड़कर पेश किया गया है। मैंने तो विकास की बात कही थी। बता दें सुरेश धाकड़ ने जनता को संबोधित करते हुए कहा था कि मैं बिका जरूर हूं, लेकिन जनता के लिए बिका हूं और ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ हूं। बता दें कांग्रेस सिंधिया समर्थक 22 विधायकों पर बिकने का आरोप लगा रही है जो कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए हैं। धाकड़ का वीडियो वायरल होने के बाद एक बार फिर कांग्रेस ने सिंधिया समर्थकों को घेरा। जिस पर अब धाकड़ ने सफाई दी है।

READ:  Karwa Chauth 2020: ये खास Makeup Tips अपनाएं और 'चांद सी सुंदरता' पाएं

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें [email protected] पर मेल कर सकते हैं।