मध्य प्रदेश उपचुनाव : शिवराज कैबिनेट बैठक में बड़ा फैसला, पटवारियों को दिए जाएंगे लैपटॉप..

भरी सभा में शिवराज ने पूछा, कमलनाथ अच्छे मुख्यमंत्री या शिवराज, जवाब मिला- कमलनाथ

Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

मध्य प्रदेश उपचुनाव के चलते राज्य का सियासी पारा चढ़ा हुआ है। मध्य प्रदेश कांग्रेस ने एक वीडियो ट्वीट किया है जिसमें मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भरी सभा में जनता से पूछ रहे हैं बताइये कमलनाथ (Kamalnath) अच्छे मुख्यमंत्री हैं या शिवराज (Shivraj Singh Chouhan)। जनता के बीच से जोर से आवाज कमलनाथ। कांग्रेस ने इस वीडियो को शेयर कर केप्शन लिखा- मध्यप्रदेश उपचुनाव का परिणाम घोषित: मंदसौर के सुवासरा पहुँचे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जनता से पूछा कि मुख्यमंत्री के रूप में शिवराज चौहान अच्छा या कमलनाथ, जनता ने एक स्वर में कहा कमलनाथ। जनता खड़ी जिनके साथ, उनका नाम है कमलनाथ।

हांलाकि, इस वीडियो को बीजेपी ने रीट्वीट कर शेयर कर फर्जी बताया। बीजेपी ने इसे शेयर करते हुए लिखा, सिर्फ आईपीएल ही नहीं है जो वीडियो को फर्जी आडियो के साथ शेयर कर रही है। आपके रेफ्रेंस के लिए बता दें, हम जानते हैं कि आप बेशर्म हैं। आप न तो इस वीडियो को डिलिट करेंगे और न ही माफी मांगेगे। आपने कभी किसानों, युवाओं और महिलाओं से भी माफी नहीं मांगी।

कांग्रेस द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो के अलावा बीजेपी ने एक वीडियो शेयर किया –

बता दें कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मंदसौर के सुवासरा में रैली करने पहुंचे थे। यहां उन्होंने अपने भाषण के दौरान जनता से पूछा था कि सीएम के रूप में शिवराज सिंह चौहान अच्छा या कमलनाथ। हांलाकि इस वीडियो के पीछे की सच्चाई क्या है ये तो जांच का विषय है। वहीं इस वीडियो के वायरल होने के बाद राजनीति गरमा गई है।

Madhya Pradesh By-elections : क्या ख़रीद-फरोख़्त की राजनीति करके उपचुनाव जीत पाएगी बीजेपी ?

वहीं चुनावी सरगर्मियों के बीच मध्य प्रदेश उपचुनाव (Madhya Pradesh By-elections) को लेकर चुनाव आयोग ने कहा है कि सभी 28 सीटों पर 29 नवंबर से पहले वोटिंग करा ली जाएगी। इलेक्शन कमीशन ने शुक्रवार को बड़ी घोषणा करते हुए कहा है कि, बिहार विधानसभा चुनाव के साथ ही उपचुनाव भी करवाए जाएंगे। चुनाव आयोग ने कहा कि, देश भर में 64 ऐसी विधानसभा सीट है जहां उपचुनाव होने हैं इसमें मध्य प्रदेश की 28 विधानसभा सीटें भी शामिल हैं।

Madhya Pradesh bypolls : अपनी साख बचाने के लिए फूंक-फूंक कर क़दम रख रहे कमलनाथ

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।