Home » मध्य प्रदेश : गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा-मैं कभी मास्क नहीं पहनता, इससे क्या होता है…

मध्य प्रदेश : गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा-मैं कभी मास्क नहीं पहनता, इससे क्या होता है…

मध्य प्रदेश : गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा-'मैं कभी मास्क नहीं पहनता, इससे क्या होता है'...
Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

पीएम मोदी से लेकर देश के सीएम तक लोगों को मास्क पहनने की सलाह दे रहे हैं। प्रदेश में कोरोना से हाहाकार मचा हुआ है। मरीजों की संख्या 1 लाख के पार पहुंच चुकी है। मास्क नहीं पहनने पर आम लोगों के चालान काटे जा रहे हैं। वहीं, प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा डंके की चोट पर कह रहे हैं कि मैं मास्क नहीं पहनता हूं।

मध्य प्रदेश में कोरोनावायरस बेकाबू है, लेकिन खुद गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ही मास्क नहीं लगा रहे। बुधवार को जब वे इंदौर आए, तो यहां 4 घंटे तक अलग-अलग सरकारी कार्यक्रमों में शामिल हुए। इनमें खासी भीड़ भी रही, लेकिन मंत्री कोरोना गाइडलाइन का पालन करते नहीं दिखे।

 क्या ख़रीद-फरोख़्त की राजनीति करके उपचुनाव जीत पाएगी बीजेपी ?

गृह मंत्री से पत्रकारों ने सवाल किया कि आप मास्क क्यों नहीं पहनते हैं। इस पर तपाक से वह जवाब देते हैं कि मैं किसी भी कार्यक्रम में मास्क नहीं पहनता हूं। इसमें क्या होता है। सवाल पूछने पर फिर से वह वहीं जवाब दोहराते हैं कि मैं मास्क नहीं पहनता हूं, तो इसमें क्या है। मंत्री यह बयान तब दे रहे थे कि जब उनके इर्द-गिर्द 50 से ज्यादा लोग मौजूद थे।

READ:  भोपाल: LNCT University में तीन दिवसीय आर्टस ऑफ फिल्म मेकिंग कार्यशाला का समापन

गृह मंत्री ने बाद में अपनी सफाई में कहा- सांस लेने में तकलीफ की वजह से कभी-कभी मास्क नहीं लगाता हूं। मैंने कई कार्यक्रमों में मास्क लगाया है। प्रदेश के लोगों से अपील है कि वे भी मास्क लगाएं और कोविड नियमों का पालन करें।

दरअसल इंदौर वही शहर है, जहां मास्क नहीं पहनने वालों से निगम टीम 200 रुपए का स्पॉट फाइन वसूल रही है। इसे लेकर विवाद भी हो रहे हैं। यहां 22 सितंबर को ही निगम टीम ने 339 लोगों से 65 हजार 400 रुपए वसूले थे।

READ:  भोपाल: LNCT University में तीन दिवसीय आर्टस ऑफ फिल्म मेकिंग कार्यशाला का समापन

अपनी साख बचाने के लिए फूंक-फूंक कर क़दम रख रहे कमलनाथ

राज्य में पिछले 4 दिन में 10 हजार 253 नए संक्रमित मरीज मिले हैं। इस महीने हर दिन औसतन 29 मौतें हुई हैं। अब तक 1 लाख 10 हजार 711 मरीज मिल चुके हैं। इंदौर में ही मंगलवार रात कोरोना रिपोर्ट में 451 नए केस मिले, जबकि 7 लोगों की मौत भी हुई। इसे मिलाकर संक्रमितों की संख्या अब 20834 हो गई है, जबकि कुल 516 मौतें हो चुकी हैं।

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।