Madhya Pradesh Home Minister Narottam Mishra on congress party

नरोत्तम मिश्रा का विपक्ष पर करारा तंज, कहा- कांग्रेस का मूल चरित्र ही है सवाली और बवाली

Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Madhya Pradesh Home Minister Narottam Mishra on congress party: वैश्विक कोरोना संकट में एक ओर जहां प्रदेश में विकास की गति को मजबूती प्रदान करने के प्रयास किए जा रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर राजनीतिक जगत से नेताओं और मंत्रियों के बयान के साथ बहसबाजी की चर्चा जारी है। इस बीच अक्सर अपने बयानों से विपक्ष को घेरने वाले मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का एक बयान सामने आया है जिसमें नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर तंज कसने के साथ ही उन्हें कई अन्य मुद्दों पर भी अपनी बाते कही। (Madhya Pradesh Home Minister Narottam Mishra on congress party)

मोदी सरकार के 5 बड़े घोटाले, जिनके सबूत मिटाने पर जुटी है सरकार

READ:  बड़ी खबर: जम्मू कश्मीर के लेफ्टिनेंट गवर्नर जीसी मुर्मू ने दिया इस्तीफा

मंत्री मिश्रा ने अपने बयान में कही ये बात
इस संबंध में, मीडिया के समक्ष पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने अपनी बात रखते हुए कहा कि,सरकार की कल्याणकारी योजनाओं का लाभ जनता तक पहुंचे,इसके लिए प्रशासनिक तंत्र में कसावट जरूरी है। इसी उद्देश्य के लिए मुख्यमंत्री जी आज प्रशासनिक अधिकारियों से वीडियो कान्फ्रेंसिंग के माध्यम से चर्चा कर रहे हैं। जहां कार्यों की योजना बनाई जाएंगी। (Madhya Pradesh Home Minister Narottam Mishra on congress party)

PMFBY: फसल बीमा योजना का प्रीमियम भरने की तारीख बढ़ाई गई

अपने बयान से पूर्व सीएम अखिलेश यादव और कांग्रेस पर किया तीखा प्रहार
इस संबंध में, मंत्री मिश्रा ने सरकार द्वारा की जा रही योजना की तैयारियों की जानकारी देने के साथ ही कांग्रेस और उत्तरप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर तंज भी कसा है। कहा कि, अखिलेश यादव जैसे नेताओं को कोरोना के ‘टीके’ में नहीं उस पर ‘टिप्पणी’ करने में रुचि है। ये उन्हें 2017 में लगी भाजपा के वैक्सीन का असर है। अब 2022 में उन्हें फिर यही वैक्सीन लगेगी और उसका असर भी 5 साल तक रहेगा। उन्हें समझना चाहिए कि वैक्सीन राजनीति नहीं राष्ट्र का विषय है। साथ ही कांग्रेस को लेकर कहा कि,राष्ट्रहित से जुड़ी हर बात पर विवाद खड़ा करना कांग्रेस की संस्कृति रही है।

READ:  मध्य प्रदेश राज्य प्रशासनिक सेवा के अधिकारी अब बनेंगे आईएएस-आईपीएस

PMFBY : कैसे करें प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना के लिए आवेदन, देखें आवेदन की पूरी प्रक्रिया

कांग्रेस किसी ना किसी मुद्दे पर उठाती है सवाल – मिश्रा
इस संबंध में आगे बयान देते हुए कहा कि, कांग्रेस की संस्कृति विवादित रही है, कभी ये सेना पर सवाल उठाते हैं तो कभी ईवीएम पर। तो वहीं इनके सवाल कोरोना की वैक्सीन पर और अब किसान आंदोलन पर उठ रहे हैं। दरअसल कांग्रेस का मूल चरित्र ही सवाली और बवाली है। (Madhya Pradesh Home Minister Narottam Mishra on congress party)

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें [email protected] पर मेल कर सकते हैं।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.