Home » ये हैं मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा जो बिना मास्क लगाए जनता से मिल रहे हैं!

ये हैं मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा जो बिना मास्क लगाए जनता से मिल रहे हैं!

madhya-pradesh-home-minister-narottam-mishra-is-meeting-the-public-without-wearing-a-mask-24385
Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा कोरोना वायरस के तेजी से बढ़ रहे केसों के बावजूद भी न तो मास्क पहनना उचित नहीं समझ रहे हैं न ही सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन कर रहे हैं। एक सभा मे शनिवार को दतिया जिले के भाण्डोर में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान ना ही उन्होंने मास्क पहना और ना ही सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते दिखे।

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कोरोना पॉज़िटिव

इसी बीच शनिवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी कोरोना की चपेट में आ गए। उन्हें कोरोना के लक्षण थे टेस्ट करवाने पर उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। मुख्यमंत्री शिवराज का इलाज भोपाल स्थित चिरायु अस्पताल में चल रहा है।

RSS का फीडबैक, शिवराज के मुख्यमंत्री रहते नहीं जीत सकते उपचुनाव, बदलना होगा सीएम

वहीं मध्य प्रदेश के सहकारिता मंत्री मंत्री अरविंद सिंह भदौरिया भी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए थे। मंत्री सोमवार को कैबिनेट की बैठक में शामिल हुए थे और मंगलवार को मध्य प्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन के अंतिम संस्कार में भी शामिल हुए थे।

READ:  Randeep Hooda को गिरफ्तार करने की मांग? पूर्व मुख्यमंत्री पर की आपत्तिजनक टिप्पणी !

शिवराज-सिंधिया के साथ आने से क्या आसानी जीत पाएगी बीजेपी?

हालांकि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की अपील का असर उनकी ही सरकार में गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा पर ही नहीं हो रहा है। नरोत्तम मिश्रा सार्वजनिक कार्यक्रमों में तो जा ही रहे हैं साथ ही केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय द्वारा जारी गाइडलाइंस का पालन भी नहीं कर रहे हैं।

मध्यप्रदेश में सियासी घमासान, वायरल ऑडियो में कमलनाथ की सरकार गिराने का ‘सच’ बोल रहे शिवराज!

दतिया जिला में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान नरोत्तम मिश्रा बिना मास्क पहने नजर आए। वहीं एक वीडियो मे भी देखने को मिल रहा है कि लोगो को सैनिटाइजर लगाने और मास्क पहनने का निर्देश दे रहे हैं जबकि वे खुद ही इन सब चीज़ों का पालन नही कर रहे हैं।

READ:  Supreme Court: वरिष्ठ पत्रकार विनोद दुआ (Vinod Dua) को सुप्रीम कोर्ट से मिली राहत, हिमाचल में दर्ज राजद्रोह केस को रद्द किया

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।