Home » मध्य प्रदेश: देवी माँ के पंडाल में खेल रही 3 वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

मध्य प्रदेश: देवी माँ के पंडाल में खेल रही 3 वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

Uttar Pradesh, Acid Attack, Dalit girls, Dalit Sisters, gonda district, Dalit, Uttar Pradesh: 8-year-old girl child murder in mathura
Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

मध्य प्रदेश के ग्वालियर (Madhya Pradesh Gwalior) में देवी माँ के पंडाल में खेल रही एक तीन वर्षीय मासूम (3 year old girl child) के साथ दुष्कर्म (Rape) की खबर के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। घटना ग्वालियर थाना (Gwalior Police Station) इलाके की जहां नवरात्री में सजे दुर्गा माता के पंडाल में गरबा खेल रही तीन वर्ष की मासूम बच्ची के साथ पड़ोस में ही रहने वाले 32 वर्षीय एक आटो चालक ने दुष्कर्म किया। घटना की जानकारी लगते ही परिजनों और अन्य लोगों ने आरोपी को धर दबोचा और उसकी जमकर पिटाई की।

READ:  Madhya Pradesh: Lack of oxygen in Shahdol Medical College causes 12 deaths

मध्य प्रदेश: आदिवासी नाबालिग के साथ दुष्कर्म, गर्भवती होने पर हुआ मामले का खुलासा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बच्ची ग्वालियर के सेवा नगर इलाके की रहने वाली है। वह अन्य बच्चों के साथ देवी माँ के पंडाल में खेल रही थी। तभी पड़ोस में रहने वाला आटो चालक वसीम खान बच्ची को बहला-फुसला कर घुमाने ले गया और पंडाल के पीछे ऑटो लगाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

घर पर ही संभव है कोरोना का इलाज, पर बरतें जरूरी सावधानियां

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। इस मामले में ग्वालियर सर्किल के सीएसपी नागेंद्र सिंह ने बताया कि मासूम बालिका के साथ पड़ोस में रहने वाले एक युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया है।

READ:  अस्पताल में Oxygen Cylinder आते ही मरीजों के परिजनों ने लूट लिए, देखें वीडियो

मध्य प्रदेश: भोपाल में 6 वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म, आरोपियों को मामू कहती थी बच्ची

वहीं पीड़िता और आरोपी दोनों अलग-अलग समुदाय से हैं इसे देखते हुए इलाके में तनाव बढ़ने की आशंका जताई गई है। एसपी ने इलाके का जायजा लिया और इलाके में अतिरिक्त पुलिस बल तैनात करने के आदेश दिए। जिसके बाद ग्वालियर पुलिस ने इस इलाके में अतिरिक्त बल तैनात किए हैं।

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।