राजस्थान निकाय चुनाव

मध्य प्रदेश उपचुनाव: कमलनाथ-दिग्विजय को घेरने के लिए ये है बीजेपी का ‘मास्टर प्लान’

Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

मध्य प्रदेश उप चुनाव के लिए बीजेपी जोर-शोर से तैयारियों में जुटी हैं। मध्य प्रदेश की 24 सीटों पर हो रहे उप चुनाव में बीजेपी का पलड़ा भाई नजर आ रहा है। दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीजेपी में आने से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और बीजेपी पहले और भी मजबूत स्थिति में हैं और बीजेपी पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ, दिग्विजय सिंह और कांग्रेस से टकराने के लिए पूरी तरह तैयार हो चुकी है।

65,000 व्हाट्सएप ग्रुप और 80 रैलियां
कोरोना को ध्यान में रखते हुए ये चुनाव काफी हद सोशल मीडिया पर लड़ा जाना है। इसके लिए बीजेपी ने पार्टी के प्रचार के लिए 65,000 व्हाट्सएप ग्रुप और 80 रैलियों का सहारा लिया है, जिनमें से पहले चरण में 60 वर्चुअल रैलियां है जो पिछले महीने से शुरू हो चुकी है और दूसरे चरण में 24 सामान्य रैलियां होंगी। वहीं बीती 9 जुलाई को केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, जेपी नड्डा वरिष्ठ पार्टी नेता व केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी वर्चुअल के माध्यमर से लोगों को संबोधित कर चुके हैं।

READ:  Vikas Dubey Arrested: विकास दुबे की गिरफ्तारी होते ही उसके ये दो साथी भी चढ़े पुलिस के हत्थे

उप चुनावों से पहले ही उन्नति
10 जुलाई को 1,590 एकड़ जमीन पर फैले 4,000 करोड़ की लागत वाले रीवा स्थित एशिया के सबसे बड़े 750 मेगा वाट के सौर ऊर्जा परियोजना का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उद्घाटन किया। बीजेपी नेताओं ने वर्चुअल रैली में स्कूल, एक्सप्रेस वे और बासमती चावल का जीआईटी टैग देने जैसी बात कही है जिससे लोगों को पार्टी के लाभ का पता चल सके।

कमलनाथ को घेरने की तैयारी
वहीं बीजेपी ने ने कमलनाथ को घेरने का प्लान भी तैयार किया है। बीजेपी ने कमलनाथ सरकार पर निशाना साधते हुए उनके द्वारा की गई लूट को लोगों से साझा किया है जिससे लोग अपने आप तय कर सकें कि आखिर उन्हें किसको वोट देना है।

%d bloggers like this: