Madhya pradesh Exit poll results by Election 28 seats gwalior chambal jyotiraditya scindia kamalnath shivraj singh chouahn bjp congress भाजपा स्टार प्रचारकों की सूची में सिंधिया 10वें नंबर पर, कांग्रेस ने कसा तंज़

CM शिवराज ने सिंधिया को दिखा दी उनकी असली औकात, फोटो शेयर कर कांग्रेस ने कही ये बात

Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

मध्य प्रदेश में राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर कांग्रेस ने तजा कसा है। जयोतिरादित्य सिंधिया शनिवार को भोपाल में थे और आज ग्वालियर में हैं। इस बीच कांग्रेस नेताओं ने उनकी 2 तस्वीर शेयर कर उन पर तंज कसते हुए कहा कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज ज्योतिरादित्या सिंधिाय को उनकी औकात दिखा दी। मध्य प्रदेश कांग्रेस द्वारा शेयर की गई एक तस्वीर भोपाल की है, जबकि दूसरी ग्वालियर की है। (madhya pradesh congress share rajyasabha sansad jyotiraditya scindia bjp photo on twitter)

पहली तस्वीर में वह मंच पर नहीं बल्कि मंच के सामने साधारण कार्यकर्ता की तरह एक कुर्सी पर बैठे हैं। वहीं, दूसरी तस्वीर रविवार की है, जब सिंधिया ग्वालियर पहुंचे। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया और उन्हें एक गेंदे की माला भी पहनाई। इन दोनों तस्वीरों को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर शेयर कर कांग्रेस नेताओं ने तज कसा। (madhya pradesh congress share rajyasabha sansad jyotiraditya scindia bjp photo on twitter)

READ:  शिवराज सरकार ने माना, कमलनाथ ने माफ किया मध्य प्रदेश के 27 लाख किसानों का कर्ज

ज्योतिरादित्य सिंधिया बोले – मैं कुत्ता हूं, कांग्रेस नेताओं को काट लूंगा

कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने लिखा है कि मामाजी की कल बाबाई में कही गई बात का मतलब आज समझ में आ गया। मामा आजकल फुल फॉर्म में हैं, गड़बड़ करने वालों को छोड़ नहीं रहे हैं। सिंधिया जी ने गड़बड़ की, दबाव बनाया तो जमीन पर ला दिया। वाह मामा वाह, कांग्रेस में जो मंच को अपनी जागीर समझते थे, उनको आज जमीन और औकात दिखा दी।

ज्योतिरादित्य सिंधिया व उनके सचिव पर चुनाव के टिकट बेचने का आरोप !

READ:  न हिन्दू खतरे में हैं न गाय खतरे में हैं, इस चुनाव में सिर्फ महाराज-शिवराज खतरे में हैं: कुणाल चौधरी

वहीं दूसरी तस्वीर को मध्य प्रदेश कांग्रेस ने शेयर किया। इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, गेंदे के फूल की एक माला से भव्य स्वागत। सम्मान के चक्कर में क्या से क्या हो गया देखते देखते। हांलाकि कांग्रेस के इस तंज के बाद अभी ज्योतिरादित्य सिंधिया और बीजेपी की ओर से कोई प्रतिक्रिया देखने को नहीं मिली है।

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें [email protected] पर मेल कर सकते हैं।