इंदौर : तलाशी में कार से निकले 50 लाख, कांग्रेस ने भाजपा पर लगाया ये बड़ा आरोप..

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा-जनता गद्दारों को सेनेटाइज कर भाजपा से दो गज़ की दूरी बना लेगी

Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

मध्य प्रदेश में आगामी विधानसभा उपचुनाव को लेकर राजनीतिक दल ज़ोर-शोर से तैयारियों में जुटे हुए हैं। जल्द ही चुनाव आयोग प्रदेश में चुनाव की तारीखों का ऐलान करने वाला है। सिंधिया और शिवराज की जोड़ी कांग्रेस पर लगातार हमलावर है। कमलनाथ भी पलटवार करने ज़रा भी चूक नहीं रहे हैं। मध्य प्रदेश कांग्रेस की पूरी कमान इस वक़्त कमलनाथ ने अपने हाथों में ले रखी है।

मध्य प्रदेश उपचुनाव : अंदरूनी कलह से जूझ रही बीजेपी, प्रत्याशी चयन करना मुश्किल!

मध्य प्रदेश का चुनावी संग्राम ट्वीटर पर भी जारी है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने चुनावों को लेकर एक ट्वीट करते हुए ‘हाथ’ को ‘साफ’ करने की बात कही है। इस ट्वीट के जरिए सीएम शिवराज ने बिना नाम लिए कांग्रेस पर निशाना साधा है।

ALSO READ:  कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर मध्य प्रदेश के लिए बनी चिंता का कारण

सीएम शिवराज ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि मेरे प्रिय दोस्तों, मध्य प्रदेश, बिहार, कर्नाटक सहित देश भर में कई जगह चुनाव होने वाले है। हमें कोरोना काल को देखते हुए चुनाव आयोग के दिशा निर्देशों का पूरा ध्यान रखना है। ‘हाथ’ पूरी तरह ‘सैनिटाइज’ कर ‘साफ’ कर देना है।

ALSO READ:  ग्वालियर-चंबल संभाग की 16 सीटों के लिए ताक़त झोंकने जा रहे सिंधिया

सीएम शिवराज के ट्वीट का कांग्रेस की ओर से जबाव

सीएम शिवराज के ट्वीट के बाद कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट कर लिखा कि ‘कोरोना काल में मध्य प्रदेश में उप चुनाव होंगे कि नहीं, इसका फ़ैसला चुनाव आयोग 29 सितंबर को एक बैठक में करेगा। आपको क्या चुनाव आयोग ने पहले से ही बता दिया है क्या कि एमपी में चुनाव होने जा रहे हैं? ये कैसा गठबंधन? जनता गद्दारों को सेनेटाइज कर भाजपा से दो गज की दूरी बना लेगी।’

ALSO READ:  पुलिस विभाग हो या शिक्षा-स्वास्थ्य, सभी विभागों में हज़ारों पदों पर की जाएगी भर्ती : शिवराज

मध्य प्रदेश उपचुनाव: ‘बीजेपी के खिलाफ लोगों में आक्रोश, कांग्रेस करेगी वापसी’

गौरतलब है कि चुनाव आयोग ने शुक्रवार को बिहार चुनाव की तारीखों की घोषणा की है। इसके साथ ही मध्य प्रदेश में 28 सीटों पर होने वाले विधानसभा उपचुनाव के लिए 29 सितंबर की मीटिंग में फैसला लिया जा सकता है।

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।

Also Read