Home » शिवराज और महाराज की जोड़ी इन विधानसभाओं में करने जा रही ताबड़तोड़ चुनावी सभाएं

शिवराज और महाराज की जोड़ी इन विधानसभाओं में करने जा रही ताबड़तोड़ चुनावी सभाएं

शिवराज और महाराज की जोड़ी इन विधानसभाओं में करने जा रही ताबड़तोड़ चुनावी सभाएं
Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

मध्य प्रदेश में होने वाले उपचुनाव को लेकर सियासी दंगल शुरू हो चुका है। शिवराज और महाराज की जोड़ी लगातार कमलनाथ पर हमलावर है। तीसरे चरण के चुनाव प्रचार में आज शिवराज और सिंधिया मुंगावली के पिपरई पहुंचे। दोनों ने इस दौरान एक बार फिर कांग्रेस और कमलनाथ पर जमकर निशाना साधा।

गौरतलब है कि आगामी उपचुनाव लेकर मध्य प्रदेश में तैयारियां ज़ोरो पर हैं। सभी राजनीतिक पार्टियां इस उपचुनाव को लेकर तैयारियों को अंतिम रूप दे रही हैं। कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हुए सिंधिया के बाद ये उपचुनाव बेहद ही दिलचस्प बन गया है।

अपनी साख बचाने के लिए फूंक-फूंक कर क़दम रख रहे कमलनाथ

वही राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया एक बार फिर तीन दिन के लिए एमपी दौरे पर हैं। सिंधिया आज मुंगावली, अशोकनगर, डबरा में प्रचार करे रहे है। सिंधिया आज प्रदेश के मुंगावली, अशोकनगर, डबरा में प्रचार करेंगे।

इसके बाद अगले दिन 25 सितंबर को बमोरी, सुरखी और सांची में करेंगे सभाएं करेंगे और फिर 26 सितबंर को बदनावर, सांवेर और हाटपिपल्या में चुनावी सभा करके दिल्ली रवाना हो जाएंगे।

 ग्वालियर-चंबल संभाग की वो 16 सीटें जिन पर होना है उपचुनाव

मध्य प्रदेश में लंबे समय से कमलनाथ और शिवराज के बीच सियासी जंग जारी है। मध्य प्रदेश में 28 विधनासभा क्षेत्रों में होने वाला उपचुनाव कमलनाथ की साख का चुनाव होगा। साथ ही ये उपचुनाव सिंधिया बनाम कांग्रेस भी होने वाला है। शिवराज और महाराज की जोड़ी ने इस उपचुनाव को दिलचस्प बना दिया है।

चुनाव आयोग ने सभी 28 सीटों पर 29 नवंबर से पहले वोटिंग करा लेने का संदेश दिया है। वहीं मध्य प्रदेश में 28 सीटों पर होने जा रहे उपचुनाव को लेकर कांग्रेस ने आज 15 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर दी है।

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।