शिवराज ने कहा- कांग्रेसी आएगा, दारू बांटेगा, कंबल बांटेगा बोलो- आप फंसोगे तो नहीं ? जनता ने दिया ये जवाब..

शिवराज का कमलनाथ पर निशाना, कहा- ग़रीबों के कफ़न का पैसा भी छीन लिया

Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

मांधाता विधानसभा सीट : मध्य प्रदेश में उपचुनाव की सरगर्मियों के बीच बयानबाज़ियों का सिलसिला भी तेज़ हो चुका है। पुनासा में आगमन के दौरान सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि कमल नाथ ने मुख्यमंत्री रहते हुए बच्चों की फीस देना बंद कर दी। गरीबों के कफ़न का पैसा तक छीन लिया। बेटियों से भी धोखा किया। उन्हें कन्यादान की राशि नहीं दी।

मुख्यमंत्री शिवराज मांधाता विधानसभा सीट से प्रत्याशी घोषित किये गए नारायण पटेल के समर्थन में सभा को संबोधित करने पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि मुझे विश्वास नहीं था कि मैं फिर मुख्यमंत्री बनूंगा। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के विकास के लिए नारायण पटेल ने विधायकी पद छोड़ा।

इस कांग्रेस विधायक के निधन के बाद मध्य प्रदेश में अब 27 नहीं 28 सीटों पर होगा उपचुनाव

शिवराज ने कहा कि मैंने तीन बार उन्हें विचार करने के लिए कहा। मख्यमंत्री ने एक करोड़ 55 लाख की राशि से संत सिंगाजी की समाधि को धार्मिक पर्यटन स्थल के रूप में विकसित करने की घोषणा की।

मुख्यमंत्री ने कहा कि जो फसलों का बीमा कमलनाथ ने करवाया था। उसमें आज विसंगति सामने आई है। अब नए रूप में बनेगी फसल बीमा योजना लागू होगी।

कमलनाथ कैसे दे सकते हैं शिवराज को पटखनी, समझे इन आंकड़ों की मदद से..

सीएम शिवराज ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि स्व सहायता समूहों को प्रतिवर्ष 1400 करोड़ रुपये की राशि उपलब्ध करवाई जाएगी। स्व सहायता समूहों के माध्यम से पोषणा आहार और स्कूल ड्रेस तैयार कराए जाएंगे।

इसके साथ ही सीएम ने कहा कि पंजाब को पछाड़कर प्रदेश में 15 लाख किसानों से समर्थन मूल्य पर गेहूं खरीदी की गई है। केंद्र और प्रदेश सरकार की ओर से हर वर्ष किसानों को सम्मान निधि के रूप में 10 हजार रुपये मिलेंगे।

BJP पूर्व विधायक पारुल साहू कांग्रेस में शामिल, सुरखी से मिलेगा उपचुनाव का टिकट

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।