Home » सिंधिया की चुनावी जनसभा में बुजुर्ग किसान की मौत, मौन के बाद शुरू हुआ भाषण

सिंधिया की चुनावी जनसभा में बुजुर्ग किसान की मौत, मौन के बाद शुरू हुआ भाषण

madhya-pradesh-by-elections-2020-khandwa-khundi-elderly-farmer-dies-during-jyotiraditya-scindia-speech-34862
Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

मध्य प्रदेश के खंडवा (Madhya Pradesh, Khandwa, Khundi) जिले के खुंदी में में बीजेपी राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (BJP Sansad Jyotiraditya Scindia) की एक चुनावी सभा में भाषण सुनने आए बुजुर्ग किसान की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई। मंच पर सिंधिया सहित कई बीजेपी सांसद नंद कुमार सिंह चौहान के साथ कई अन्य वरिष्ठ नेता मंच पर थे और जनसभा में भी कई लोग मौजूद थे। इस दौरान बुजुर्ग किसान की कुर्सी पर बैठे-बैठे ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि सिंधिया के सभा में पहुंचने से पहले ही किसान की मौत हो गई थी। इस दौरान सिंधिया जब मंच पर आए तब उन्हें सूचना दी गई। इसके बाद उन्होंने एक मिनट का मौन रखा और फिर भाषण शुरू किया।

READ:  Indore Corona: 5 सदस्य के परिवार में 3 की मौत, अस्पताल का बिल बना 16 लाख

70 वर्षीय बुजुर्ग किसान जीवन सिंह सभा में पीछे एक कुर्सी पर बैठे थे अचानक उन्हें दिल का दौरा पड़ा और उनकी मौत गई। उनकी मौत खी खबर फैलते जनसभा में हंगामा मच गया और आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने भाषण से पहले मंच से उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए मौन रखा और फिर भाषण शुरू किया। कार्यक्रम में खंडवा के सांसद नंदकुमार सिंह चौहान भी मौजूद थे।

READ:  Covishield vs Covaxin: कौन सी Vaccine है ज्यादा असरदार?

कुणाल चौधरी का शिवराज-सिंधिया पर निशाना, कहा- बिकाऊलालों ने सरकार गिराकर अपने घर में करोड़ो रुपये भर लिए हैं

वहीं इस मामले में कांग्रेस विधायक और मध्य प्रदेश युवा कांग्रेस के अध्यक्ष कुणाल चौधरी ने ज्योतिरादित्या सिंधिाय पर निशाना साधते हुए कहा कि, मध्यप्रदेश में भाजपा की सभा में एक अन्नदाता की मृत्यु हो गयी लेकिन सभा जारी रही। क्या इसीलिए खरीद-फरोख्त से लोकतांत्रिक सरकार गिरायी थी? किसानों का सम्मान नहीं कर सकते तो उनका ऐसा अपमान तो मत करो!

वहीं एक अन्य ट्वीट में कुणाल चौधरी ने एक वीडियो ट्वीट करते हुए कहा, मृतक किसान के परिजनों का खुलासा, —पानी के अभाव में हुई किसान जीवन सिंह की मौत; कल भाजपा की मांधाता की सभा में मरने वाले किसान के बेटे ने बताया कि उनके पिता स्वस्थ्य थे, बीजेपी की गाड़ी उन्हे घर से ले गई थी एवं पानी नहीं मिलने से उनकी मौत हुई है। शिवराज जी, कब तक मौन रहोगे..?

READ:  मध्यप्रदेश सरकार कोरोना संक्रमण रोकने में असफल, सतना के जज हुए शिकार

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।