Madhya Pradesh By Elections 2020: Kamalnath prayers bagulamukhi devi mata mandir in agar malwa, launches campaign

मध्य प्रदेश उपचुनाव: बगलामुखी माता की पूजा-अर्चना के साथ कमलनाथ का चुनावी ‘शंखनाद’

Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने आगर-मालवा स्थित प्रसिद्ध बगलामुखी देवी माता मंदिर में पूजा अर्चना की। इस पूजा के बाद उन्होंने अपने उपचुनाव प्रचार अभियान के लिए ‘शंखनाद’ कर दिया है। मध्य प्रदेश में 27 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव के प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने शनिवार को माँ बगलामुखी माता की पूजा के बाद अपने चुनाव प्रचार की आधिकारिक तौर पर घोषणा की। इस दौरान कमलनथ के साथ कांग्रेस के दो वरिष्ठ विधायक सज्जन सिंह वर्मा और जयवर्धन सिंह भी मौजूद रहे।

मध्य प्रदेश उपचुनाव से पहले शिवराज-सिंधिया को बड़ा झटका, 300 बीजेपी कार्यकर्ता कांग्रेस में शामिल

ALSO READ:  मध्य प्रदेश को आत्म निर्भर बनाने की तैयारी में मुख्यमंत्री शिवराज, दिया "बफर में सफर" का सुझाव

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता भूपेन्द्र गुप्ता ने कहा कि, समृद्ध मध्य प्रदेश के लिए बगलामुखी देवी माता मंदिर में प्रार्थना के साथ हमने अपना प्रचार अभियान शुरू कर दिया है। मंदिर में पूजा-अर्चना के बाद कमलनाथ ने आगर विधानसभा सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार विपिन वानखेड़े के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित किया। बीजेपी विधायक मनोहर ऊंटवाल के निधन से यहां उपचुनाव कराना पड़ रहा है। कांग्रेस प्रत्याशी के तौर पर विपिन इसी सीट से भाजपा उम्मीदवार ऊंटवाल से विधानसभा के आम चुनाव में 27 हजार मतों से पराजित हुए थे।

मध्य प्रदेश उपचुनाव: शिवराज का ‘विकास’ नहीं, ‘रामशीला यात्रा’ जिताएगी बीजेपी को चुनाव!

ALSO READ:  Suwasra seat results 2020: बीजेपी उम्मीदवार की धमाकेदार जीत, कांग्रेस को 29,440 वोटों से हराया

बता दें कि इससे पहले कांग्रेस ने शुक्रवार को 27 में से 15 विधानसभा सीटों के लिए अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर पहली लिस्ट जारी की थी। बीजेपी-कांग्रेस सहित तमाम राजनीतिक दल जोर-शोर चुनावी रैलिया कर रहे हैं लेकिन अभी तक चुनाव आयोग की ओर से तारीख की घोषणा नहीं की गई है।

Madhya Pradesh By-Elections 2020: मध्य प्रदेश में कब होंगे उपचुनाव?

बता दें कि, चुनावी सरगर्मियों के बीच मध्य प्रदेश उपचुनाव को लेकर चुनाव आयोग ने कहा है कि सभी 27 सीटों पर 29 नवंबर से पहले वोटिंग करा ली जाएगी। इलेक्शन कमीशन ने शुक्रवार को बड़ी घोषणा करते हुए कहा है कि, बिहार विधानसभा चुनाव के साथ ही उपचुनाव भी करवाए जाएंगे। चुनाव आयोग ने कहा कि, देश भर में 64 ऐसी विधानसभा सीट है जहां उपचुनाव होने हैं इसमें मध्य प्रदेश की 27 विधानसभा सीटें भी शामिल हैं।

ALSO READ:  शिवराज-सिंधिया को बहुत बड़ा झटका, बड़ी संख्या में BJP-AAP कार्यकर्ता कांग्रेस में शामिल

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।