madhya-pradesh-by-elections-2020-dabra-imrati-devi-called-kamal-naths-mother-and-sister-an-item-viral-video-39421

Video: इमरती देवी ने कमलनाथ की माँ और बहन को कहा ‘आइटम’

Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

मध्य प्रदेश उपचुनाव (Madhya Pradeh By Elections 2020) में निजी बयान बाजी चल रही है। बीते दिनों ‘आइटम’ (Item) शब्द पर इतना बवाल हुआ कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chouhan) सहित तमाम बड़े नेता मौन धारण कर धरने पर बैठ गए। अब कांग्रेस छोड़कर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) (Bhartiya Janata Party) में शामिल हुईं कैबिनेट मंत्री इमरती देवी (Imarti Devi) का एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है जिसमें वो पूर्वमुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) की माँ और बहन को आयटम बता रही हैं। इमरती देवी, कमलनाथ के उस बयान का जवाब देतीं नजर आ रही हैं जिसमें कमलनाथ ने बीते दिनों एक रैली में इमरती देवी को आयटम बताया था।

ALSO READ:  Madhya Pradesh By-Elections 2020: मध्य प्रदेश में कब होंगे उपचुनाव?

कैबिनेट मंत्री इमरती देवी के वीडियो को शेयर करते हुए कांग्रेस के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ चुके प्रमोद कृष्णनन ने लिखा, ‘छिन्दवाड़ा से 10 बार लोकसभा पहुंचने वाले, संसद के ‘वरिष्ठ’ सदस्य पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और उनकी स्वर्गीय मां के लिये इमरती देवी के ‘मधुर’ वचन।’ प्रमोद कृष्णनन द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में कैबिनेट मंत्री इमरती देवी कहती नजर आ रही हैं कि ‘वह (कमलनाथ) बंगाली आदमी है, मध्य प्रदेश आया, सिर्फ मुख्यमंत्री बनने के लिए। उस व्यक्ति को बोलने की सभ्यता नहीं है, क्या ही कहा जाए, वह मुख्यमंत्री पद से हटने के बाद से पागल हो गए हैं। पागल बनकर पूरे मध्य प्रदेश में घूम रहे हैं।’ इस वीडियो में कैबिनेट मंत्री इमरती देवी आगे कह रही हैं, ‘वह (कमलनाथ) बंगाली आदमी है, मेरे प्रदेश का आदमी नहीं है, उसकी मां और बहन आइटम होंगी, कमलनाथ की, हमें यह पता थोड़ी है।’

ALSO READ:  VIDEO: मध्य प्रदेश के स्पेशल डीजी पुरुषोत्तम शर्मा अपनी पत्नी को बुरी तरह पीट रहे हैं, उन्हें लात-घूंसे मार रहे हैं

उपचुनाव में समाजवादी पार्टी की दस्तक, ये 14 उम्मीदवार बिगाड़ सकते हैं कांग्रेस-बीजेपी का ‘खेल’

बता दें कि कमलनाथ मध्य प्रदेश के डबरा में कांग्रेस प्रत्याशी सुरेश राजे के समर्थन में प्रचार करने पहुंचे थे। इस दौरान कमलनाथ ने मंच से कहा कि सुरेंद्र राजेश हमारे उम्मीदवार हैं, सरल स्वभाव के सीधे साधे हैं। यह उसके जैसे नहीं है, क्या है उसका नाम? मैं क्या उसका नाम लूं आप तो उसको मुझसे ज्यादा अच्छे से जानते हैं, आपको तो मुझे पहले ही सावधान कर देना चाहिए था, ‘यह क्या आइटम है’। बता दें कि इमरती देवी कांग्रेस के उन बागी विधायकों में से एक हैं जो कांग्रेस में शामिल हो चुकी हैं और बीजेपी के टिकट से डबरा से प्रत्याशी हैं। वहीं कांग्रेस ने डबरा से सुरेश राजे को प्रत्याशी बनाया है।

ALSO READ:  साँची विधानसभा से बसपा प्रत्याशी पूरन सिंह अहिरवार भी किसी से कम नहीं, इतने करोड़ है संपत्ती

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।