Home » कुणाल चौधरी का शिवराज-सिंधिया पर निशाना, कहा- बिकाऊलालों ने सरकार गिराकर अपने घर में करोड़ो रुपये भर लिए हैं

कुणाल चौधरी का शिवराज-सिंधिया पर निशाना, कहा- बिकाऊलालों ने सरकार गिराकर अपने घर में करोड़ो रुपये भर लिए हैं

Madhya Pradesh By Elections 2020, Congress, Congress MLA Kunal Choudhary, Kunal Choudhary, Shivraj Singh Chouhan, Jyotiraditya Scindia, BJP,
Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

मध्य प्रदेश उपचुनाव (Madhya Pradesh By Elections 2020) में राजनीतिक घमासान के बीच कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी (Congress MLA Kunal Choudhary) ने बैक-टू-बैक ट्वीट कर शिवराज सरकार (Shivraj Sarkar) पर निशाना साधा। इतना ही नहीं एक ट्वीट में कुणाल चौधरी ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chouhan) और ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) पर निशाना साधते हुए उन्हें बिकाऊलाल बताया और कहा कि बिकाऊलालों ने सरकार गिराकर अपने घर में करोड़ो रुपये भर लिए हैं। कुणाल चौधरी ने ट्वीट कर कहा, चुनी हुई सरकार गिराकर बिकाऊ लालों ने अपने घर मे करोड़ो रूपये भर लिए। अब असमय चुनावों का खर्च जनता भुगतेगी। यह जनता की गाढ़ी कमाई के साथ कैसा मजाक है। चुनाव का खर्च बिकाऊलालों से वसूला जाना चाहिए।

READ:  उत्तर प्रदेश में Coronavirus और Lockdown की बदहाली बताते-बताते कैमरे पर रो पड़ा रिपोर्टर

वहीं एक अन्य ट्वीट में यूथ कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुणाल चौधरी ने कहा, मध्य प्रदेश में माफिया राज गरीबों की जान पर हावी, पैसों की भूख ऐसी की जहरीली शराब तक बिकवा रहे हैं। नतीजा यह कि उज्जैन में 1, 2 नहीं पूरे 8 लोगों की जान चली गई। इसका जिम्मेदार कोई और नहीं कलयुगी सत्ता का भूखा मामा है।

हाथरस गैंगरेप केस: कुणाल चौधरी का बीजेपी पर निशाना, कहा- वंचितों का दमन यही है बीजेपी का चाल चरित्र

वहीं एक ट्वीट में उन्होंने बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा पर भी निशाना साधा। उन्होंने बीजेपी नेता प्रभात झा पर निशाना साधते हुए एक वीडियो ट्वीट करते हुए कहा, देवता तुल्य बुजुर्ग पैरों में गिर रहे हैं, नेता जी बोले…रुक जाओ, सुन रहे हैं। क्या भाषण 2 मिनिट रुक नहीं सकता था?? क्या नेता जी उन बुजुर्ग माता को खुद नहीं उठा सकते थे? क्या गरीब की माँ और नेता जी की माँ में…इतना फर्क होता है??

READ:  'Corona Mata ki Puja aur Upvas', यहां 150 महिलाओं ने रख लिया कोरोना माता का उपवास!

बता दें कि इससे पहले हाथरस गैंगरेप मामले में कांग्रेस विधायक और मध्य प्रदेश यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष कुणाल चौधरी (Congress MLA Kunal Choudhary) ने बीजेपी के चाल चरित्र पर सवाल उठाते हुए निशाना साधा था। एमएलए कुणाल चौधरी ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा था कि, महिलाओं और वंचितों का दमन यही है बीजेपी का चाल चरित्र और चिंतन। शर्मनाक..। भाजपा विधायक की महिलाओं को लेकर की गई टिप्पणी और घृणित सोच की मैं कड़ी निंदा करता हूँ। कुणाल चौधरी एक एक फोटो ट्वीट की जिसमें लिखा था, बीजेपी एमलएल ऑन रेप: बीजेपी विधायक का शर्मनाक बयान, बेटियों के संस्कारों पर डाली रेप रोकने की जिम्मेदारी।

READ:  UP Panchayat elections: a major setback to BJP in Ayodhya, Kashi, Mathura

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।