CM शिवराज का ऑडियो वायरल, मोदी-शाह के इशारे पर गिराई गई कमलनाथ सरकार!

Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Madhya Pradesh By Elections 2020: मध्यप्रदेश में सत्ता गिराने वाले ऑडियो के वायरल होने के बाद प्रदेश की राजनीति गरमा गयी है। उस वायरल ऑडियो (CM Shivraj Audio) को लेकर अब कांग्रेस (Madhya Pradesh Congress) आक्रामक हो गयी है। इसी बीच अब कांग्रेस के पूर्व मंत्री जीतू पटवारी (Jitu Patwari) ने शिवराज (CM Shivraj Singh Chouhan) और बीजेपी को निशाने पर लिया है। पटवारी ने कहा है कि सीएम ने खुद बताया है कि एमपी में किस तरह से सरकार (Kamalnath Government) को गिराया गया है। यह सब केंद्र की सरकार के इशारे पर हुआ है।

Suyash Bhatt | Bhopal

सरकार गिराने के बाद किया लॉकडाउन
वहीं उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी बार-बार कह रही थी कि मप्र की सरकार गिराने के बाद लॉकडाउन किया गया। अब जिसका अंजाम पूरे देश भुगत रहा है। इसके साथ ही पटवारी ने कहा है कि मप्र की सरकार गिराई गई है।हम इस मामले को लेकर कोर्ट जाने की तैयारी में हैं। दरअसल मीडिया से बात करते हुए पटवारी ने कहा है कि मप्र की सरकार गिराई गई है। विधि-विशेषज्ञों के साथ हम बात कर रहे हैं। उनकी सलाह लेंगे। हम इस मामले को लेकर कोर्ट जाने की तैयारी में हैं। पटवारी ने कहा कि लोकतांत्रिक देश में यह एक आपराधिक कृत्य है। हम इसकी शिकायत राष्ट्रपति से भी करेंगे।

जीतू पटवारी ने कही ये बात
पटवारी ने कहा कि कोरोना को लेकर इंदौर आना तो बहाना था। असली मुद्दा तो सांवेर चुनाव जीतना है। पटवारी ने कहा कि एक मुख्यमंत्री आखिर इतना संवेदनहीन कैसे हो सकता है कि केवल चुनाव जीतना उसका मकसद रहे। मध्यप्रदेश की जनता ने सब देखा है कि इसलिए चुनाव में उन्हें सबक सिखाएगी। पटवारी ने कहा कि शिवराज सरकार द्वारा किया गया ये कार्य संविधान के विरुद्ध है।

चुनी हुई सरकार को साजिश के तहत गिराया गया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने 8 जून को सांवेर के जनप्रतिनिधियों से रेसीडेंसी कोठी में बैठक की थी। वहीं पर यह बात इन्होंने कही है। कांग्रेस ने कहा इसके साक्ष्य उनके पास मौजूद हैं।

सत्ता परिवर्तन और खरीद-फरोख्त के बाद मुख्यमंत्री इंदौर पहुंचे
पटवारी ने कहा कि सत्ता परिवर्तन और खरीद-फरोख्त के बाद मुख्यमंत्री इंदौर पहुंचे। तब तक हमारा शहर कोराेना में छठवें नंबर पर आ चुका था। 165 मौत हो चुकी थीं और करीब 4 हजार लोग संक्रमित हो चुके थे। इतने दिन बाद सीएम यहां आए तो हमें आशा थी कि वे कोरोना को लेकर कोई रणनीति बनाएंगे। लेकिन वो यहाँ राजनीति करके गए हैं। पटवारी ने कहा है कि सरकार ने जनता को जीने और मरने को छोड़ दिया है।

सरकार ने हाथ ऊंचे कर दिए हैं। इसलिए कांग्रेस सरकार जनजागरुकता अभियान चलाएगी। घर-घर 25 लाख मास्क बंटवाएगी। इसके साथ ही शिवराज सरकार के ऑडियो वायरल पर हम वरिष्ठ से बात कर रहे हैं।