Madhya Pradesh By Elections 2020, Madhya Pradesh, BJP, kamalnath, kamalnath banquet, anuppur by elections 2020,

Video: कमलनाथ के काफीले पर बीजेपी कार्यकर्ताओं की पत्थरबाजी

Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

मध्य प्रदेश के अनूपपुर में उपचुनाव के प्रचार के लिए पहुंचे कमलनाथ के काफिले पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने अचानक पथराव कर दिया और उनके समर्थन में लगे पोस्टर उखाड़कर जमकर बवाल किया। पूरे घटनाक्रम का वीडियो ट्वीट कर कांग्रेस ने कहा कि यह बीजेपी के सबसे निचले स्तर की गुंडागर्दी है। बीजेपी का स्तर नीचे गिर चुका है कि अब कमलनाथ के काफिले पर भी पथराव करने से बाज नहीं आ रही है।

मध्य प्रदेश उपचुनाव कांग्रेस उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी, देखें किसे किस सीट से मिला टिकट

कांग्रेस ने एक वीडियो ट्वीट कर कहा, बीजेपी ने घटना का वीडियो ट्वीट कर लिखा, बीजेपी की निचले स्तर की गुंडागर्दी, कमलनाथ जी के क़ाफ़िले पर पथराव। शिवराज जी, कभी एफआईआर कराते हो, कभी पथराव कराते हो, कभी प्रशासन का दुरूपयोग करते हो…आख़िर लोकतंत्र को और कितना कुचलोगे..? जनता जवाब देगी, हर हरकत का हिसाब लेगी।

बता दें कि इससे पहले दतिया जिले के भांडेर विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार फूल सिंह बरैया के समर्थन में रैली करने पहुंचे कमलनाथ ने एक जनसभा को संबोधित किया था। इस दौरान कमलनाथ सहित अन्य 8 पर एफआईआर दर्ज की गई है। कमलनाथ, फूल सिंह बरैया और रामपाल सिंह सेंगर जैसे नेताओं पर कोविड 19 गाइडलाइन का उल्लंघन करने पर एफआईआर दर्ज हुई है।

मध्य प्रदेश उपचुनाव : बीजेपी के 28 उम्मीदवारों की फुल लिस्ट, देखें किसे कहां से मिला टिकट

इन 28 सीटों पर उपचुनाव हो रहे हैं.. 1. ग्वालियर 2. डबरा 3. बमोरी 4. सुरखी 5. सांची 6. सांवेर 7. सुमावली 8. मुरैना 9. दिमनी 10. अम्बाह 11. मेहगांव 12. गोहद 13. ग्वालियर पूर्व 14. भांडेर 15. करेरा 16. पोहरी 17. अशोकनगर 18. मुंगावली 19. अनूपपुर 20. हाटपिपल्या 21. बदनावर 22. सुवासरा 23. मलहरा 24. नेपानगर 25. मांधाता 26. जौरा 27. आगर 28. ब्यावरा विधानसभा।

बता दें कि चुनाव आयोग ने मध्य प्रदेश उपचुनाव की तारीखों की घोषणा करते हुए कहा कि प्रदेश की सभी 28 सीटों पर 3 नवंबर को वोटिंग होगी जबकि इनके नतीजें 10 नवंबर को घोषित किए जाएंगे। बीजेपी, कांग्रेस और बीएसपी सहित तमाम दल जोर-शोर से चुनावी रैलियां कर रहे हैं।

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।