मध्य प्रदेश उपचुनाव : सुबह 9 बजे तक 28 सीटों पर इतना रहा मतदान प्रतिशत

बीजेपी ने मध्य प्रदेश उपचुनाव में इन दो नेताओं को सौंपी बड़ी ज़िम्मेदारी

Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

मध्य प्रदेश विधानसभा उपचुनाव में सियासी दांव-पेच में प्रतिदिन कुछ न कुछ बदलाव या नया देखने को नज़र न आ रहा है। मध्य प्रदेश भाजपा ने नेता अजय विश्नोई को पार्टी ने बड़ी जिम्मेदारी दी है। साथ ही प्रदेश महामंत्री कविता पाटीदार को भी जिम्मेदारी दी गई है।  कविता बदनावर विधानसभा की सहप्रभारी बनाई गईं है। कविता पाटीदार चुनाव प्रबंधन के तहत सभी मोर्च के समन्वय का कार्य भी देखेंगी। पार्टी ने अजय को ग्वालियर विधानसभा उपचुनाव का सहप्रभारी बनाया है

Madhya Pradesh by Elections 2020 : क्या इस चुनाव में ज्योतिरादित्य सिंधिया का निपटना तय ?

ALSO READ:  मध्य प्रदेश उपचुनाव : वोटिंग के दौरान हुई फायरिंग, युवक घायल

प्रदेश कार्यालय मंत्री सत्येन्द्र भूषण सिंह ने बताया कि पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं विधायक अजय विश्नोई को उपचुनाव के लिए ग्वालियर विधानसभा का सहप्रभारी एवं पार्टी की प्रदेश महामंत्री कविता पाटीदार को बदनावर विधानसभा का सहप्रभारी घोषित किया गया है। कविता पाटीदार चुनाव प्रबंधन की दृष्टि से समस्त मोर्चों के समन्वय का कार्य भी देखेंगी।

ज्योतिरादित्य सिंधिया के भाजपा में शामिल होने के बाद नाराज अजय विश्नोई को पार्टी ने नई जिम्मेदारी दी है। मध्यप्रदेश की 28 सीटों पर होने वाले उपचुनाव में भाजपा अपने सीनियर नेताओं की नाराजगी दूर करने में जुट गई है।

Madhya Pradesh By-elections : क्या ख़रीद-फरोख़्त की राजनीति करके उपचुनाव जीत पाएगी बीजेपी ?

ALSO READ:  शिवराज ने कहा- कांग्रेसी आएगा, दारू बांटेगा, कंबल बांटेगा बोलो- आप फंसोगे तो नहीं ? जनता ने दिया ये जवाब..

मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री अजय विश्नोई लंबे समय से नाराज हैं। माना जा रहा था कि शिवराज कैबिनेट में उन्हें जगह मिलेगी लेकिन ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थकों के कारण उन्हें शिवराज कैबिनेट से बाहर होना पड़ा था जिसके बाद से वो लगातार पार्टी की कार्यशैली पर सवाल उठा रहे थे।

Madhya Pradesh bypolls : अपनी साख बचाने के लिए फूंक-फूंक कर क़दम रख रहे कमलनाथ

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।