Home » मुरैना में लगे ज्योतिरादित्य सिंधिया विरोधी नारे, शिवराज भी थे मौजूद

मुरैना में लगे ज्योतिरादित्य सिंधिया विरोधी नारे, शिवराज भी थे मौजूद

मुरैना में लगे ज्योतिरादित्य सिंधिया विरोधी नारे,
Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

मध्य प्रदेश में उपचुनाव के चलते राजनीतिक पारा चढ़ा हुआ है। बीजेपी सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया जमकर रैलिया कर रहे हैं लेकिन जगह-जगह उन्हें लोगों और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के विरोध का सामना करना पड़ रहा है। मुरैना में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सिंधिया को काले झंडे दिखाकर और विरोधी नारे लगाकर प्रदर्शन किया। इस मामले में पुलिस ने जिला अध्यक्ष समेत 500 लोगों को हिरासत में लिया है।

मध्य प्रदेश उपचुनाव: बीजेपी को हराने के लिए ये है कांग्रेस का मास्टर प्लान

विरोध प्रदर्शन की घटना ये घटना मुरैना की गल्लामंडी में आयोजित मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की एक चुनावी सभा के दौरान घटी। जहां मुख्यमंत्री शिवराज मुरैना में 73 करोड़ का भूमिपूजन और करीब 194 करोड़ के कार्यों का लोकार्पण करने पहुंचे थे। इस दौरान सीएम शिवराज के साथ राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया और केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर भी मौजूद थे। लेकिन इस बीच जिला कांग्रेस अध्यक्ष राकेश मवई सहित करीब 500 कांग्रेसी पहुंचे और सिंधिया विरोधी नारे लगाने लगे।

मध्य प्रदेश उपचुनाव से पहले शिवराज-सिंधिया को बड़ा झटका, 300 बीजेपी कार्यकर्ता कांग्रेस में शामिल

ज्योतिरादित्य सिंधिया को काले झंडे भी दिखाए यहां तक की ‘गद्दार सिंधिया वापस जाओ’ के नारे भी लगाए, जिससे रैली में हुड़दंग मच गया। बीजेपी ग्वालियर-चंबल क्षेत्र की विधानसभा सीटों पर भूमिपूजन और लोकार्पण का काम तेज कर दिया है। इस इलाके में 16 सीटों पर उपचुनाव होना है। इस बीच ग्वालियर चंबल अंचल के दौरे पर भाजपा से राज्यसभा सांसद को कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल होने के बाद विरोध का सामना करना पड़ रहा है।

मध्य प्रदेश उपचुनाव: शिवराज का ‘विकास’ नहीं, ‘रामशीला यात्रा’ जिताएगी बीजेपी को चुनाव!

बता दें कि, चुनावी सरगर्मियों के बीच मध्य प्रदेश उपचुनाव को लेकर चुनाव आयोग ने कहा है कि सभी 27 सीटों पर 29 नवंबर से पहले वोटिंग करा ली जाएगी। इलेक्शन कमीशन ने शुक्रवार को बड़ी घोषणा करते हुए कहा है कि, बिहार विधानसभा चुनाव के साथ ही उपचुनाव भी करवाए जाएंगे। चुनाव आयोग ने कहा कि, देश भर में 64 ऐसी विधानसभा सीट है जहां उपचुनाव होने हैं इसमें मध्य प्रदेश की 27 विधानसभा सीटें भी शामिल हैं।

Madhya Pradesh By-Elections 2020: मध्य प्रदेश में कब होंगे उपचुनाव?

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।