पश्चिम बंगाल में कांग्रेस ?

मध्य प्रदेश उपचुनाव: ‘बीजेपी के खिलाफ लोगों में आक्रोश, कांग्रेस करेगी वापसी’

Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

कांग्रेस विधायक और मध्य प्रदेश मीडिया प्रमुख जीतू पटवारी ने बीजेपी नेता और राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया पर एक एक कर कई गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि, सिंधिया ने कहा था कि वे सत्ता के लिए नहीं जनसेवा करने की राजनीति करते है लेकिन अब जनसेवा करने के लिए चंबल नहीं गए। लेकिन चुनाव को ध्यान रखते हुए उज्जैन और इंदौर का दौरा कर रहे हैं। इसके साथ ही पटवारी ने कहा कि, जिस दिन भी मध्य प्रदेश में उप चुनाव होंगे उस दिन पूरे प्रदेश में कांग्रेस वापसी करेगी।

READ:  Corona Virus: गौमूत्र पीने से स्वयंसेवक बीमार, BJP कार्यकर्ता गिरफ्तार

जीतू पटवारी ने कहा कि, प्रदेश भर में बीते तीन महीने में 28 अतिथि शिक्षकों ने आत्महत्या कर ली है, लेकिन सिंधिया ने चुप्पी साध रखी है। उन्होंने कहा, सिंधिया घर मे क्यों छुपे हो सड़क पर आओ। अतिथि विद्वान, अथिति शिक्षक मुद्दे पर। सिंधिया सड़क पर उतरने की बात करते थे। लेकिन बीजेपी में जाने के बाद सिंधिया ने आज तक इस मुद्दे पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को एक पत्र तक नहीं लिखा।

मध्य प्रदेश उपचुनाव: बीजेपी की योजना जमीनी स्तर पर तय!

जीतू पटवारी ने किसानों के मुद्दों पर भी सिंधिया को जमकर घेरा। उन्होंने कहा, हमारी सरकार ने 25 लाख किसानों का ऋण माफ किया लेकिन आज किसानों की संपत्ति कुर्क हो रही है। आज सरकार किसानों के लिए कुछ नहीं कर रही है।

READ:  शिवराज सरकार ने दीपिका पादुकोण को बनाया मनरेगा मजदूर तो कुणाल चौधरी ने कही ये बात

पटवारी ने कहा कि, ज्यादातर विभागों मे काम नहीं हो रहा है। बीजेपी के मंत्री अपने इलाके में चुनाव जीतने के लिए घूम रहे हैं। ये बीजेपी सिर्फ चुनाव जीतने में लगी है इन्हें जनता से कोई मतलब नहीं।

मध्य प्रदेश उपचुनाव : अंदरूनी कलह से जूझ रही बीजेपी, प्रत्याशी चयन करना मुश्किल!

इसके बाद पटवारी ने भाजपा पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि, वर्तमान की 5 महीने की भाजपा सरकार को सिर्फ दो कारण से जाना जाता है। जिसमें दलितों और बेटियों पर अत्याचार प्रमुख है। जीतू पटवारी ने कहा कि पहले सिंधिया के घर कांग्रेसी जाते थे अब सिंधिया घर घर जा रहे है।

READ:  बीजेपी नेता तुलसी सिलावट की फिसली जुबान, मोदी-योगी-शिवराज को बताया कलंक

उन्होंने कहा कि, बिजली बिल हाफ योजना भी शिवराज सरकार ने रोक दी है। पटवारी ने भरोसा दिलाते हुए कहा कि, उप चुनाव में कांग्रेस वापसी करेगी। जिस दिन चुनाव होंगे उस दिन कांग्रेस की वापसी होगी। जनता के बीच बीजेपी के खिलाफ आक्रोश है।

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें [email protected] पर मेल कर सकते हैं।