Home » मध्य प्रदेश उपचुनाव: मेहगांव में सिंधिया की गर्जना, बोले- जरूरत पड़ी तो तलवार लेकर उतरुंगा

मध्य प्रदेश उपचुनाव: मेहगांव में सिंधिया की गर्जना, बोले- जरूरत पड़ी तो तलवार लेकर उतरुंगा

मध्य प्रदेश: हो गया विभागों का बंटवारा, देखें किस मंत्री को मिला कौन सा विभाग
Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

मध्य प्रदेश उपचुनाव में एक रैली को संबोधित करते हुए राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि ‘मैं कांग्रेसियों को बता देना चाहता हूं कि ये सिंधिया परिवार का खून है। जब भी जनता के साथ वादा खिलाफी होगी तो सिंधिया परिवार का मुखिया जनता के लिए तलवार और ढाल लेकर उतरता रहेगा।’ ग्वालियर-चंबल क्षेत्र के मेहगांव में एक रैली में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। राज्य की 27 सीटों पर होने वाले उपचुनाव के लिए सिंधिया ग्वालियर-चंबल में सबसे ज्यादा एक्टिव हैं।

मध्य प्रदेश उपचुनाव: बीजेपी को हराने के लिए ये है कांग्रेस का मास्टर प्लान

ग्वालियर-चंबल क्षेत्र की 16 सीटें ऐसी हैं जिन पर उपचुनाव होना है। इस दौरान मेहगांव में आयोजित कार्यक्रम में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने यह भी कहा कि मैं मेहगांव की जनता को कहना चाहता हूं कि अगर मेरे खून की जरूरत पड़ी तो मैं इस क्षेत्र के विकास के लिए अपनी जान भी दे दूंगा। मुझे पद या कुर्सी से कभी कोई मोह नहीं रहा है। मेरी जनता की आशा और अभिलाषा को यदि कोई कुचलने की कोशिश करे तो मेरे खून का एक-एक कतरा समर्पित करने के लिये सदा तत्पर रहूंगा।

READ:  Who are Prabudh in Dalit leader Mayawati's dictionary?

मध्य प्रदेश उपचुनाव से पहले शिवराज-सिंधिया को बड़ा झटका, 300 बीजेपी कार्यकर्ता कांग्रेस में शामिल

इतना ही नहीं सिंधिया ने मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर भी निशाना साधा। सिंधिया ने कमलनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि,कोरोना काल में कमलनाथ जी के पास बैठक करने का समय नहीं था, लेकिन इंदौर में आईफा और की बैठक करने और अभिनेता-अभिनेत्रियों के साथ फोटो खिंचवाने का समय था। इन्होंने वल्लभ भवन को भ्रष्टाचार का अड्डा बना दिया था।

मध्य प्रदेश उपचुनाव: शिवराज का ‘विकास’ नहीं, ‘रामशीला यात्रा’ जिताएगी बीजेपी को चुनाव!

वहीं प्रशासन ने कोरोना काल को ध्यान में रखते हुए अपनी तैयारियों को अंतिम रूप देना शुरू कर दिया है। दूसरी ओर राजनीतिक पार्टियां भी पूरे जोर-शोर से मैदान में हैं। बीजेपी की ओर से मध्य प्रदेश मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर-चंबल क्षेत्र के दौरे पर हैं।

Madhya Pradesh By-Elections 2020: मध्य प्रदेश में कब होंगे उपचुनाव?

बता दें कि, चुनावी सरगर्मियों के बीच मध्य प्रदेश उपचुनाव को लेकर चुनाव आयोग ने कहा है कि सभी 27 सीटों पर 29 नवंबर से पहले वोटिंग करा ली जाएगी। इलेक्शन कमीशन ने शुक्रवार को बड़ी घोषणा करते हुए कहा है कि, बिहार विधानसभा चुनाव के साथ ही उपचुनाव भी करवाए जाएंगे। चुनाव आयोग ने कहा कि, देश भर में 64 ऐसी विधानसभा सीट है जहां उपचुनाव होने हैं इसमें मध्य प्रदेश की 27 विधानसभा सीटें भी शामिल हैं।

READ:  Tribal Man killed brutally in Neemuch Madhya Pradesh

मध्य प्रदेश उपचुनाव: बीजेपी की योजना जमीनी स्तर पर तय!

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।