Home » HOME » मध्य प्रदेश उपचुनाव : हनुमान भक्त कमलनाथ पहुंचे भोपाल के गुफा मंदिर, शिवराज ने कहा..

मध्य प्रदेश उपचुनाव : हनुमान भक्त कमलनाथ पहुंचे भोपाल के गुफा मंदिर, शिवराज ने कहा..

मध्य प्रदेश उपचुनाव : हनुमान भक्त कमलनाथ पहुंचे भोपाल के गुफा मंदिर, शिवराज ने क्या कहा..
Sharing is Important

मध्यप्रदेश में विधानसभा की 28 सीटों के लिए उपचुनाव जारी है। इस चुनाव में 355 उम्मीदवार मैदान में हैं। कोरोना महामारी के रोकथाम के दिशा-निर्देशों के साथ मतदान सुबह सात बजे से शाम छह बजे तक होगा। भाजपा ने उन सभी 25 लोगों को प्रत्याशी बनाया है, जो कांग्रेस विधायकी पद से इस्तीफा देकर पार्टी में शामिल हुए हैं।

मध्यप्रदेश के इतिहास में पहली बार इतनी ज्यादा विधानसभा सीटों पर एक साथ उपचुनाव हो रहे हैं। उपचुनाव को सीएम शिवराज सिंह चौहान और कांग्रेस से भाजपा में आए ज्योतिरादित्य सिंधिया के लिए अग्निपरीक्षा माना जा रहा है।

मध्य प्रदेश उपचुनाव : सुबह 9 बजे तक 28 सीटों पर इतना रहा मतदान प्रतिशत

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ सरकार बचाने और बनाने के लिए भगवान की शरण में पहुंच गए हैं। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने घर पर सुबह एक घंटे पूजा पाठ किया है। वहीं पूर्व सीएम कमलनाथ गुफा मंदिर पहुंचे गए हैं। जहां पर उन्होंने भगवान हनुमान जी के दर्शन किए और पूजा अर्चना की है।

READ:  संकट में है सीहोर-भोपाल टैक्सी सर्विस, कई ड्राइवर फल सब्ज़ी के लगा रहे ठेले

मंदिर में दर्शन के पहले कमलनाथ ने कहा कि प्रदेश की जनता गरीब हो सकती है लेकिन मूर्ख नहीं हो सकती है। उन्हें अपना भविष्य पता है और वह इसी तरह से वोट करेंगे। 28 सीटें जीतने के दावे पर कहा कि मैं शिवराज नहीं हूं, मैं कोई दावा नहीं करता हूं।

मध्य प्रदेश उपचुनाव : वोटिंग के दौरान हुई फायरिंग, युवक घायल

शिवराज बोले- कमलनाथ सरकार ने यहां पर दलालों का अड्डा बना दिया गया था। हमारी सारी जनहितैषी योजनाओं को बंद कर दिया था। एक वादा और वचन पूरा नहीं किया। इसलिए जनता कांग्रेस को सबक सिखाएगी। कांग्रेस के लिए इतना ही कहूंगा कि ‘दिल बहलाने के लिए गालिब ये ख्याल अच्छा है।’ शिवराज ने कहा कि भाजपा दमदार वापसी कर रही है और 28 में से 28 सीटों पर भाजपा जीत हासिल करेगी।

READ:  सावधान! ATM कार्ड से खरीदते हैं शराब, तो लग सकता है लाखों का चूना

You can connect with Ground Report on FacebookTwitter and Whatsapp, and mail us at GReport2018@gmail.com to send us your suggestions and writeups