सिंधिया के साथ भाजपा में गए प्रद्युमन सिंह तोमर समर्थन पाने के लिए कांग्रेस नेता रघुनाथ सिंह तोमर के पैरो पर गिर गए....

सिंधिया के साथ भाजपा में गए प्रद्युमन सिंह तोमर समर्थन पाने के लिए कांग्रेस नेता रघुनाथ सिंह तोमर के पैरो पर गिर गए..

Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

मध्य प्रदेश उपचुनाव जीतने के लिए नेता कोई भी कसर नहीं छोड़ रहे हैं। भाजपा हो या कांग्रेस सभी पार्टी हर दांव आज़माती नज़र आ रही है। वोट मांगने के लिए नेता हर किसी के पैरों में गिर रहे हैं। ताजा मामला कांग्रेस से भाजपा में गए नेता प्रद्युम्न सिंह तोमर का है, जो कांग्रेस कार्यकर्ता के सामने घुटने के बल बैठकर वोट मांगते नजर आ रहे हैं। वे कांग्रेस कार्यकर्ता को अपने तरफ से मनाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं।

सिंधिया के साथ भाजपा में गए और ऊर्जा मंत्री बने प्रद्युमन सिंह तोमर समर्थन पाने के लिए कांग्रेस नेता रघुनाथ सिंह तोमर के घर गए,पैरो पर गिर गए, गिड़गिड़ाए, वीडियो को अरुण यादव ने ट्वीट किया और तंज कसते हुए कहा कांग्रेस के कुछ नेता बिक सकते हैं पर कार्यकर्ता नहीं। 

ALSO READ:  मध्य प्रदेश उपचुनाव: चुनाव आयोग का एग्जिट पोल पर प्रतिबंध, सभी 28 सीटों के जारी किए निर्देश

मध्य प्रदेश उपचुनाव : भाजपा, कांग्रेस और बासपा कार्यकर्ताओं पर इस कारण दर्ज हुई FIR..

एक तोमर के चरणों में गिरते दूसरे तोमर का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है और चर्चा का विषय बना हुआ है। मामला ज्योतिरादित्य सिंधिया के गृह क्षेत्र का है इसलिए इसका महत्व बढ़ जाता है। ये वीडियो बताता है कि बगावत कर भाजपा में आए कांग्रेसी किस दौर से गुजर रहे हैं। 

अब कांग्रेस सांसद अरुण यादव ने बीजेपी नेता प्रद्युम्न सिंह तोमर के वीडियो को ट्विटर पर साझा करते हुए लिखा कि देखिये कैसे एक बिकाऊ मंत्री ने कांग्रेस के टिकाऊ कार्यकर्ता के आगे घुटने टेक दिए, कांग्रेस के चंद नेता बिकाऊ हो सकते है मगर कांग्रेस का प्रत्येक कार्यकर्ता टिकाऊ है ।

ALSO READ:  कांग्रेस विधायक गोवर्धन दांगी के निधन के बाद अब 28 सीटों पर होगा उपचुनाव

मध्य प्रदेश उपचुनाव : एक क्लिक में समझें नेपानगर विधानसभा सीट का चुनावी समीकरण

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।