Home » दिग्विजय बोले- बीजेपी चुनाव अधिकारियों के दम पर जीतना चाहती है मप्र उपचुनाव

दिग्विजय बोले- बीजेपी चुनाव अधिकारियों के दम पर जीतना चाहती है मप्र उपचुनाव

दिग्विजय बोले- बीजेपी चुनाव अधिकारियों के दम पर जीतना चाहती है उपचुनाव
Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh ) ने आज भोपाल स्थित निर्वाचन आयोग ( Election Commission office ) पहुंचे। निर्वाचन आयोग से पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने बीजेपी की शिकायत करते कहा कि बीजेपी को जनता पर भरोसा नहीं रहा। बीजेपी सरकार चुनाव अधिकारियों के दम पर चुनाव जीतना चाहती है।

इसके साथ ही कोरोनाकाल में बुजुर्गों, विकलांग और कोरोना मरीजों के घर जाकर वोटिंग कराने पर भी दिग्विजय ने सवाल उठाए है। बीजेपी नेताओं के विवादित बयान को लेकर भी दिग्विजय ने आयोग से शिकायत भी की और कार्रवाई करने की मांग की।

READ:  Election Commission bans all victory processions on or after May 2 amid spike in COVID-19 cases

शिवराज की जनता से गुहार : मेरी कुर्सी बचा लीजिए वरना मुझे झोला टांगकर जाना पड़ेगा..

दिग्विजय ने चुनाव आयोग से पोस्टल बैलेट के नाम और पते की जानकारी मांगी है। दिग्विजय सिंह ने कहा कि अशासकीय पोस्टल बैलट किसे इश्यू हुए इस बात की जानकारी हमें अभी तक नहीं दी गई। कितने इश्यू हुए इस बात की जानकारी भी नहीं दी गई। चुनाव आयोग से मिलकर इस बात की मांग की है कि हमें पोस्टल बैलट के नाम पते दिए जाएं

मीडिया से बात करते हुए दिग्विजय सिंह ने सीना ठोक कर की बीजेपी सांसद ज्योतिराज सिंधिया की एक्टिंग की। दिग्विजय सिंह ने ये भी कहा कि प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ निश्चित तौर पर मध्य प्रदेश के भावी मुख्यमंत्री होंगे। इमरती के बयानों पर जवाबी हमला करते हुए दिग्विजय ने कहा उन्होंने कहा था नरेन्द्र तोमर का घेराव करें।

READ:  Election Commission bans all victory processions on or after May 2 amid spike in COVID-19 cases

साँची से कांग्रेस प्रत्याशी मदनलाल चौधरी की हुंकार, बीजेपी के प्रभुराम को सीधी टक्कर

आपको बता दे कि सांवरे सीट पर कलेक्टर के आदेश के बाद 21 से 29 अक्टूबर तक बुजुर्गों और कोरोना मरीज के घर-घर जाकर पोस्टल बैलेट से मतदान करवाया जा रहा है।

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।