Home » कमलनाथ की हत्या करना चाहती है भाजपा : जीतू पटवारी

कमलनाथ की हत्या करना चाहती है भाजपा : जीतू पटवारी

Jitu Patwari said - Shivraj Singh Chouhan-Jyotiradiya Scindia has left Madhya Pradesh people to die in order to stay in power.
Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

शनिवार को  मध्य प्रदेश के अंबाह में एक चुनावी सभा सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कमलनाथ पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा- जब चंबल में भीषण बाढ़ आई तो कमलनाथ भी मुरैना जिले में रहने वाले किसानों का दुख-दर्द बांटने तक नहीं आए। कमलनाथ को चंबल से क्या लेना-देना। अगर ऐसा नहीं होता तो प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनने के बाद वे चंबल एक्सप्रेस-वे को ठंडे बस्ते में नहीं डालते।

सीएम ने कहा कि 2018 के चुनाव में जनता ने कांग्रेस को बहुमत तो दिया लेकिन अंतर सिर्फ तीन-चार सीटों का था। हमसे चार-पांच निर्दलीयों ने भी कहा लेकिन हमने सरकार नहीं बनाई। अगर सत्ता का लालची होता तो 2018 में कमलनाथ सीएम नहीं होते। उनकी पार्टी ही अपने ही अंर्तकलह से सड़क पर आ गई। उन्होंने केंद्रीय मंत्री नरेंद्र तोमर की प्रतिष्ठा की दुहाई देते हुए कहा कि आप देख लेना-कोई चूक न हो जाए।

READ:  UPSC Prelims Exam New Date: यूपीएससी की परीक्षा की नई तिथि यहां देखें

सिंधिया के साथ भाजपा में गए प्रद्युमन सिंह तोमर समर्थन पाने के लिए कांग्रेस नेता रघुनाथ सिंह तोमर के पैरो पर गिर गए..

पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने कहा- शनिवार को बड़वाह विधायक सचिन बिरला के कार्यालय में कार्यकर्ताओं से चर्चा करते हुए कहा- शिवराज सरकार में मंत्री गिर्राज दंडोतिया का कहना है कमलनाथ अगर दिमनी में कोई ऐसी बात कर देते तो वह यहां से जिंदा नहीं जाते। भाजपा ज्योतिरादित्य सिंधिया व बिके हुए लोगों के साथ सौदे से मप्र के लोकतंत्र को तार-तार कर सत्ता पर काबिज होने के बाद हिंसा व धमकी पर उतर आई है।

मांधाता विधानसभा क्षेत्र के मूंदी की सभा में उन्होंने कहा- भाजपा ने बैंगलुरु में बिकाऊ विधायकों की खरीदी-बिक्री के लिए मंडी लगाई थी। दंडोतिया ने जो वक्तव्य दिया वह ज्योतिरादित्य व शिवराज की शह पर दिया। शिवराज स्पष्ट करें क्या भाजपा कमलनाथ की हत्या करना चाहती है?

READ:  अब अस्पताल में भर्ती होने के लिए कोरोना रिपोर्ट जरूरी नहीं

मध्य प्रदेश उपचुनाव : एक क्लिक में समझें नेपानगर विधानसभा सीट का चुनावी समीकरण

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।