Home » HOME » UP और MP में मेरे नेतृत्व में बनी BJP की सरकार , इस कारण मैंने मुख्यमंत्री बनने से कर दिया था मना !

UP और MP में मेरे नेतृत्व में बनी BJP की सरकार , इस कारण मैंने मुख्यमंत्री बनने से कर दिया था मना !

मध्य प्रदेश उपचुनाव में चुनाव प्रचार के लिए उतरी पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने सांची में बड़ा एलान किया हैं। सोमवार को जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मैंने 2024 का लोकसभा का चुनाव लड़ने का फैसला किया है। उमा भारती ने कहा कि मुझे प्रचंड राजनीति करना है इसलिए 2024 में चुनाव लड़ूंगी। एमपी के बाद यूपी में भी मेरे नेतृत्व में बीजेपी की सरकार बनी, लेकिन मैंने मुख्यमंत्री बनने से मना कर दिया था।

केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने कहा था कि ‘मैंने अगले तीन सालों तक चुनाव ना लड़ने का फैसला किया है। उमा उपचुनाव में पिछड़ा वर्ग मतदाता नतीजों में बड़ी भूमिका निभा सकती है। लिहाजा उमा भारती पिछड़ा वर्ग का बड़ा चेहरा हैं, पार्टी इसका लाभ लेना चाहती है और यही वजह है कि उन्हें राज्य में सक्रिय किया जा रहा है।

READ:  जानिए कौन हैं कांग्रेस छोड़ सपा में जाने वाले राहुल-प्रियंका के करीबी इमरान मसूद?

उत्तर प्रदेश : बेगुनाह लोगों को गोहत्या क़ानून का दुरुपयोग कर फंसा रही यूपी पुलिस !

उमा भारती ने कहा कि 2019 में मैंने फैसला लिया था कि अब 2-3 साल चुनाव नहीं लड़ूंगी। आपको बता दें कि उमा ने 2019 के लोकसभा चुनाव अपने स्वास्थ्य कारणों को जिम्मेदार बताते हुए दावेदारी ना करने की बात कही थी। उन्होंने कहा था कि वह बीजेपी के लिए अपनी जिम्मेदारियों का निर्वहन करती रहेंगी।

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।