Home » HOME » मध्य प्रदेश उपचुनाव : कांग्रेस नेता ने ऐसा क्या कहा जो भरे मंच पर रो पड़ी उम्मीदवार

मध्य प्रदेश उपचुनाव : कांग्रेस नेता ने ऐसा क्या कहा जो भरे मंच पर रो पड़ी उम्मीदवार

मध्य प्रदेश उपचुनाव : कांग्रेस नेता ने ऐसा क्या कहा जो भरे मंच रो पड़ी उम्मीदवार
Sharing is Important

देश में जब कहीं चुनाव होता है तो नेता चुनाव में अपनी जीत के लिए हर तरह ज़ोर-आज़माइश करते हैं। मतदाताओं को लुभाने के लिए नेता हर तरह के जतन करते हैं। ऐसा ही कुछ मध्य प्रदेश उपचुनाव के प्रचार के दौरान देखने को मिला। सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियों में कांग्रेस के एक नेता भरी सभा में मंच पर रोते नज़र आ रहे हैं।

ये वायरल वीडियो मध्य प्रदेश के बड़ा मलहरा में कांग्रेस की एक चुनावी सभा है जहां कांग्रेस की नेता रामसिया भारती माइक पर भाषण देने आती है। तभी एक विधायक महोदय दौड़कर रामसिया के पास पहुंचते है और कान में फुसफुसाते है कि जैसे आरोप लग रहे है तो थोड़ा रो देना हाथ जोड़कर, नेताजी ये कहते वक्त भूल गए कि माइक चालू है।

READ:  संकट में है सीहोर-भोपाल टैक्सी सर्विस, कई ड्राइवर फल सब्ज़ी के लगा रहे ठेले

मध्य प्रदेश उपचुनाव में ख़रीद-फ़रोख़्त के लिए बोली लगाई जा रही : कमलनाथ

मध्यप्रदेश की 28 सीटों पर उपचुनाव का प्रचार आखिरी दौर में है। अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति के लिए आरक्षित 11 सीटों पर SC, ST वोटर को साधने के लिए कांग्रेस और बीजेपी ने स्पेशल प्लान तैयार किया है। ऐसे में सभी दल प्रचार में कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहते ऐसे में पार्टियों का जोर किसी भी कीमत पर मतदाता को अपने हक में लाने पर है।

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।