Home » इस कांग्रेस नेता ने शिवराज को लेकर दिया विवादित बयान, कहा- शिवराज तो भूखे-नंगे घर से पैदा हुए हैं..

इस कांग्रेस नेता ने शिवराज को लेकर दिया विवादित बयान, कहा- शिवराज तो भूखे-नंगे घर से पैदा हुए हैं..

इस कांग्रेस नेता ने शिवराज को लेकर दिया विवादित बयान, कहा- शिवराज तो भूखे-नंगे घर से पैदा हुए हैं...
Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

मध्य प्रदेश विधानसभा उपचुनाव में 3 नंबर को वोटिंग होना है। मध्य प्रदेश उपचुनाव में नेता जमकर एक दूसरे पर बयानबाज़ी कर रहे हैं। राजनीतिक पार्टियों के द्वारा एक दूसरे पर विवादित बयान भी दिए जा रहे है। ऐसे में कुछ नेता बयान देते वक्त हदें भी पार कर रहे हैं। प्रदेश में कांग्रेस नेता दिनेश गुर्जर विवादित बयान सामने आया है।

ये है पूरा मामला

मुरैना में एक सभा को संबोधित कर रहे कांग्रेस नेता दिनेश गुर्जर ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के खिलाफ विवादास्पद बयान दिया है। दिनेश गुर्जर ने कहा कि शिवराज तो भूखे-नंगे घर से पैदा हुए हैं। हमारे कमलनाथ देश के दूसरे सबसे अमीर उद्योगपति हैं। गुर्जर मुरैना में एक सभा को संबोधित कर रहे थे।

READ:  18+ Vaccination: 1 मई को वैक्सीन कहां और कैसे लगेगी?

कोई भी कच्चा मकान नहीं रहने देंगे, हर घर में नल से पानी मिलेगा !

दिनेश गुर्जर के इस बयान पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पलटवार किया। कांग्रेस नेता दिनेश गुर्जर के विवादित बयान पर भाजपा ने जबाब देते हुए कहा कि कांग्रेस की मानसिकता है वे तो चांदी की चम्मच लेकर पैदा हुए हैं। गरीब और गरीबी को वे क्या समझेंगे।

READ:  UPSC Prelims Exam New Date: यूपीएससी की परीक्षा की नई तिथि यहां देखें

कमलनाथ सरकार की तारीफ करवाना चाहते थे जीतू पटवारी, लेकिन बुजुर्ग महिला का ये जवाब सुन सब हंस पड़ें..

शिवराज बोले हाँ मैं ‘नंगे-भूखे’ परिवार से हूँ

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कांग्रेस नेता दिनेश गुर्जर के बयान पर पलटवार करते हुए लिखा कि हाँ… मैं ‘नंगे-भूखे’ परिवार से हूँ, इसी लिए उनका दुःख-दर्द समझता हूँ। हाँ…मैं गरीब हूँ इसी लिए गरीब बेटे-बेटियों को मामा बन पढ़ाता हूँ। गरीब हूँ इसी लिए गरीब माँ-बाप की बेटियों का कन्यादान करता हूँ। गरीब हूँ, इसी लिए हर गरीब का दर्द समझता हूँ… प्रदेश को समझता हूँ।

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।