शिवराज बोले – कमलनाथ के दाग़ बड़े गहरे हैं, दुनियाभर के वॉशिंग पाउडर से भी नहीं धुलेंगे

शिवराज बोले – कमलनाथ के दाग़ बड़े गहरे हैं, दुनियाभर के वॉशिंग पाउडर से भी नहीं धुलेंगे

Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

मध्य प्रदेश उपचुनाव में 3 नंवबर को वोटिंग होनी है। ऐसे में प्रदेश का सियासी पारा दिन-प्रतिदिन चढ़ता ही जा रहा है। कांग्रेस और भाजपा नेताओं द्वारा एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू है। सूबे के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शुक्रवार को कहा कि कमलनाथ पर लगे दाग इतने गहरे हैं, कि दुनियाभर के वॉशिंग पाउडर से भी नहीं धुल पाएंगे। 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा, कमलनाथ जी कहते हैं कि वो बिलकुल बेदाग हैं, लेकिन दाग बड़े गहरे हैं, बेनकाब चेहरे हैं। अगर दुनियाभर के वॉशिंग पाउडर भी इस्तेमाल करें तो भी वो दाग धुल नहीं सकते इसलिए आप खुद को बेदाग कहना बंद करें। 

READ:  राजा भैया को बचाकर फंसी योगी सरकार, मुकदमा हटाने के लिए पास कराया था विधेयक

शिवराज ने कहा कि उनके किए विकास कार्य केवल ट्रेलर हैं और पिक्चर तो अभी बाकी है। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर निशाना साधते हुए शिवराज ने कहा कि कमलनाथ बताएं कि उनकी सरकार ने राज्य के लिए किया क्या है?   उन्होंने कहा कि वे कभी मुझे नालायक बताते हैं, तो कभी कहते हैं कि मैं नारियल ही फोड़ता रहता हूं। अब मैं विकास के काम करूंगा, तो नारियल फोडूंगा या नहीं फोड़ूंगा?

READ:  MP by-elections : कांग्रेस इतनी सीटें जीत गई तो फंस सकता है सिंधिया-शिवराज का पेंच

मध्य प्रदेश उपचुनाव : कांग्रेस नेता ने ऐसा क्या कहा जो भरे मंच पर रो पड़ी उम्मीदवार

बता दें कि चौहान, अनुसूचित जाति के लिए आरक्षित सांवेर विधानसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार और प्रदेश के पूर्व जल संसाधन मंत्री तुलसीराम सिलावट के प्रचार के लिए आए थे। उन्होंने कहा कि सिलावट जब कमलनाथ सरकार में मंत्री थे और विकास कार्यों के लिए उनके पास जाते थे, तो तत्कालीन मुख्यमंत्री सरकारी खजाने में धन की कमी की बात करते थे और उन्हें कहते थे-चलो-चलो। ,

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।