Home » इस कांग्रेस नेता ने कहा-मारीच, कंस और शकुनि का निचोड़ हैं मामा

इस कांग्रेस नेता ने कहा-मारीच, कंस और शकुनि का निचोड़ हैं मामा

मुख्यमंत्री शिवराज
Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

मध्यप्रदेश उपचुनाव में नेताओं की बयानबाज़ी लगातार जारी है। अब कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की तुलना कंस, शकुनि और मारीच से की है। इस सभा में राजस्थान के पूर्व उप-मुख्यमंत्री सचिन पायलट भी मौजूद थे।

मुरैना के जौरा में सभा करने पहुंचे आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा- त्रेता में मामा मारीच हुए। द्वापर युग में कंस मामा का नाम रहा। इसके बाद शकुनि मामा ने छल और प्रपंच से पांडवों को बर्बाद कर दिया। तीनों मामाओं का कमीनापन निचोड़ दिया जाए, तो इससे मिलकर शिवराज मामा बनता है।

READ:  Election Commission bans all victory processions on or after May 2 amid spike in COVID-19 cases

आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि शिवराज ऐसे व्यक्ति हैं, जो 15 साल CM रहे, लेकिन इसके बाद भी उनकी सत्ता की भूख कम नहीं हुई। पहला मामा मारीच, जिसने रूप बदलकर सीता माता का हरण कराया था। दूसरा मामा कंस, जिसने अपनी सत्ता को बचाने के लिए बहन के बच्चों को मार दिया और तीसरा मामा शकुनि, जिसने छल-फरेब कर पांडवों का सर्वनाश करना चाहा था। इन तीनों मामाओं को मिला दें तो मामा शिवराज बनता है।

 UP और MP में मेरे नेतृत्व में बनी BJP की सरकार , इस कारण मैंने मुख्यमंत्री बनने से कर दिया था मना !

READ:  Election Commission bans all victory processions on or after May 2 amid spike in COVID-19 cases


पार्टी प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने कहा है कि कांग्रेस के स्टार प्रचारक प्रमोद कृष्णम ने जो आपत्तिजनक और शर्मनाक भाषण मुरैना जिले में कांग्रेस के मंच से दिया, वह निंदनीय है। आचार्य प्रमोद कृष्णम के प्रचार करने पर रोक लगाएं कमलनाथ। भाजपा चुनाव आयोग से कृष्णम की शिकायत करेगी।

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।