Home » मध्य प्रदेश उपचुनाव : पुलिस कांग्रेस कार्यकर्ताओं को धमकाकर भाजपा के पक्ष में प्रचार का दबाव बना रही !

मध्य प्रदेश उपचुनाव : पुलिस कांग्रेस कार्यकर्ताओं को धमकाकर भाजपा के पक्ष में प्रचार का दबाव बना रही !

Madhya Pradesh By Elections 2020: If KamalNath becomes CM, the government will pay the examination fee of the youth, read the promise letter of MP Congress कमलनाथ CM बनें तो युवाओं का परीक्षा शुल्क देगी सरकार, ये है कांग्रेस का वचन पत्र राहुल गांधी की फोटो के साथ कांग्रेस का 'वचन पत्र', कमलनाथ बोले- अब शिवराज को जनता मारेगी तमाचा
Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

कमलनाथ ने चुनाव आयोग से पुलिस के खिलाफ शिकायत की है। उन्होंने आरोप लगाए कि पुलिसकर्मी कांग्रेस कार्यकर्ताओं को डरा धमकाकर भाजपा के पक्ष में प्रचार करने का दबाव बना रहे हैं। इस मामले में कमलनाथ ने सोमवार को चुनाव आयोग से अलग-अलग चार शिकायतें की हैं। चुनाव आयोग में अब तक साढ़े तीन सौ से ज्यादा शिकायत पहुंच चुकी हैं।

कमलनाथ ने दावा करते हुए कहा कि हमारे कई विधायकों के फोन आ रहे हैं, वे बता रहे हैं कि भाजपा उन्हें पैसे का ऑफर दे रही है। चुनाव तो प्रजातंत्र का उत्सव होता है, लेकिन यह तो सौदेबाजी का उत्सव हो गया है। मगर आज का मतदाता बहुत समझदार है।

READ:  भारत की मदद को आगे आया थाईलैंड, देश में पहुंचाए इतने ऑक्सीजन सिलेंडर और कंसंट्रेटर

कैलाश विजयवर्गीय बोले- अभी कई नेता कांग्रेस से बीजेपी में आने वाले हैं

कमलनाथ ने कहा, ‘मैं सौदेबाजी की राजनीति में विश्वास नहीं करता। मैं चाहता तो मैं भी ऐसी राजनीति कर सकता था, लेकिन मैं मध्य प्रदेश को कभी कलंकित नहीं होने दूंगा। मैं कभी भी सौदेबाजी की राजनीति नहीं करूंगा। कांग्रेस मध्यप्रदेश में सौदेबाजी की राजनीति नहीं कर एक उदाहरण प्रस्तुत करेगी। भाजपा तो खुद ही कह रही है कि अभी दो-तीन विधायक और आ रहे हैं, तो क्या बगैर सौदेबाजी के आ रहे हैं?

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।