अपनी सरकार की तारीफ करवाना चाहते थे जीतू पटवारी,लेकिन बुजुर्ग महिला का जवाब सुन सब हंस पड़े

कमलनाथ सरकार की तारीफ करवाना चाहते थे जीतू पटवारी, लेकिन बुजुर्ग महिला का ये जवाब सुन सब हंस पड़ें..

Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

मध्य प्रदेश में 28 सीटों पर होने विधानसभा उपचुनाव को लेकर जमकर प्रचार-प्रसार किया जा रहा है। सभी राजनीतिक दल जनसंपर्क यात्राएं कर जनता से उनकी पार्टी को वोट देने की अपील में जुटे हुए हैं।

देश में अक्सर चुनाव के दौरान जनता नेताओं पर भड़ास निकाल दिया करती है। ऐसा ही कुछ मध्य प्रदेश उपचुनाव की एक जनसंपर्क यात्रा के दौरान कांग्रेस के एक नेता के साथ हुआ।

कमलनाथ का शिवराज पर निशाना, चुनाव में जनता भगवान दिखती है और तब ही जनता के सामने घुटने टेकते हैं

दरअसल रविवार को कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी इंदौर के कुछ इलाकों में जनसंपर्क यात्रा कर रहे थे। इस दौरान एक बुजुर्ग महिला से कमलनाथ की तारीफ करवाने का उनका दांव उलटा पड़ गया। जीतू पटवारी ने एक बुजुर्ग महिला से पूछा कि कमलनाथ सरकार में क्या कमियां थीं ? उस बुजुर्ग महिला ने तपाक से जवाब दिया- कमलनाथ सरकार में बहुत सी कमियां थीं।

ALSO READ:  मध्य प्रदेश उपचुनाव : मुख्यमंत्री शिवराज का विरोध करने पर युवक को बाथरूम में कर दिया बंद

कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी ने इसके बाद उन्होंने कहा- ये हमारी दादी हैं। ईमानदारी से बताना, आपको हमारी सौगंध है, मैं आपका पोता हूं। कमलनाथ सरकार की क्या-क्या कमियां हैं। दादी ने झट से कहा- बहुत कमियां थीं। इस पर पटवारी ने कहा – जैसे। दादी बोलीं- बहुत कमियां थीं, फिर पटवारी ने कहा- जैसे… इस पर दादी ने कहा- यह तो याद नहीं, लेकिन बहुत कमियां थीं।

बीजेपी प्रत्याशी सुरेश धाकड़ बोले, मैंने अपने आपको बीजेपी को बेच दिया है लेकिन मैं सिंधिया के लिए बिका हूँ…

इस पर वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे। पटवारी ने पूछा- ये जो तुलसीराम भैया 5 साल का चुनाव हुआ था और उसमें बीच में ही बिक गए,यह काम अच्छा हुआ या बुरा हुआ? इस पर दादी हंसने लगीं।

ALSO READ:  Madhya Pradesh By-elections : क्या ख़रीद-फरोख़्त की राजनीति करके उपचुनाव जीत पाएगी बीजेपी ?

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।