Skip to content
Home » LuLu Mall : ‘नए संसद भवन में पूजा हो सकती है, लेकिन लुलु मॉल में नमाज़ नहीं’

LuLu Mall : ‘नए संसद भवन में पूजा हो सकती है, लेकिन लुलु मॉल में नमाज़ नहीं’

LuLu Mall namaz video

LuLu Mall : देश में नफरत का और सांप्रदायिकता का माहौल ऐसा है कि हर छोटी-बड़ी चीज़ को सांप्रदायिकता के नज़रिए से देखा जा रहा है। दिन प्रतिदिन धार्मिक उन्माद इतना बढ़ता जा रहा है कि नियम-कानून का डर भी खत्म नज़र आता है। ताज़ा मामला लखनऊ में खुले लुलु मॉल का है। वहां नमाज़ पढ़ने का वीडियो वायरल (LuLu Mall namaz video) होने के बाद हंगामा खड़ा हो गया। हिंदू महासभा ने मॉल में सुंदर कांड करने की धमकी दे डाली।

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में खुले लुलु मॉल (LuLu Mall) को लेकर विवाद सामने आया है। यहां मॉल के अंदर कुछ लोगों ने नमाज़ पढ़ ली। जिसके बाद हंगामा खड़ा हो गया। लुलु मॉल में नमाज (LuLu Mall namaz video) को लेकर विवाद बढ़ने के बाद गुरुवार की शाम नमाज़ पढ़ने वाले पर सुशांत गोल्फ सिटी थाने में एफआईआर भी दर्ज हो गई।

हालही में यूपी के सीएम योगी ने लुलु मॉल (LuLu Mall) का भव्य उद्घाटन किया गया था। इसे देश का सबसे बड़ा मॉल बताया जा रहा है। इसी बीच मॉल में नमाज पढ़ने की वीडियो (LuLu Mall namaz video) तेजी से वायरल हुआ। सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो (LuLu Mall viral video) में आधा दर्जन लोग मॉल के भीतर नमाज पढ़ते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर इसको लेकर हंगामा शुरू हो गया।

इसको लेकर हंगामा मच गया। लुलु मॉल मैनेजमेंट की तरफ से ही पुलिस को तहरीर देते हुए दावा किया कि नमाज पढ़ते हुए वायरल वीडियो में दिख रहे लोगों से उनका कोई संबंध नहीं हैं। वह मॉल के कर्मचारी भी नहीं हैं।

मॉल में नमाज़ पढ़ने का वीडियो वायरल होने पर हिंदू महासभा ने सबसे पहले मामले को उठाया।  महासभा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शिशिर चतुर्वेदी ने कहा कि हिंदू महासभा मॉल में पूजा करेगी। उनका आरोप है कि लुल मॉल में एक खास धर्म के लोगों को ही नौकरी दी जा रही है। मॉल में सुंदरकांड का पाठ किया जाएगा। इस बीच सोशल मीडिया पर इसे लेकर तकरार भी शुरू हो गई।

सोशल मीडिया लोग इस विवाद पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। ट्विटर पर एक यूज़र ने लिखा कि जब एक सेक्यूलर देश में वहां का प्रधानमंत्री नए संसद भवन की इमारत में हिंदू रीति-रिवाज से पूजा कर सकता है तो मुसलमान किसी माल में नमाज़ क्यों नहीं पढ़ सकता। जब उस मॉल का मालिक मुसलमान है।

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।

गुजरात : बारिश में बह गया मोदी का ‘गुजरात मॉडल’; 6 ज़िलों में भीषण तबाही !

VIDEO: पहचान पत्र मांगने पर ‘खली’ ने टोल कर्मी को जड़ा थप्पड़, वीडियो वायरल!

%d bloggers like this: