Love Jihad: नदीम ने खुद को राहुल बताया, एक ही धर्म और जाति का बता 8 साल तक महिला से बनाए संबंध

Madhya Pradesh: New law against love jihad, 10 years jails and Rs 50,000 fine, read 8 special things
Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Love Jihad Unnao Uttar Pradesh : उत्तर प्रदेश के उन्नाव से लव जिहाद (Love Jihad Unnao Uttar Pradesh) का एक मामला सामने आया है। यहां हरदोई पुलिस (Hardoi Police) लाइन में तैनात मोहम्मद नदीम नाम के एक सिपाही ने खुद को राहुल बताकर आठ साल एक महिला के साथ 8 साल तक शारीरिक शोषण किया और शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध भी बनाए। लेकिन पीड़िता ने जब शादी की बात कही तो राहुल ने सच्चाई उगली और उसने खुद को मोहम्मद नदीम बताया। जबकि उसने पहली बार खुद का नाम राहुल बताया था और उसने महिला को बताया था कि वो उसकी ही जाति और धर्म का है। लेकिन सच सामने आने के बाद ये मामला थाने पहुंच गया है।

मध्य प्रदेश: लव जिहाद के खिलाफ नया कानून, 10 साल जेल और जुर्माना, समझें 8 खास बातें

READ:  Video: लखनऊ में कोरोना से बुरा हाल, Bhaisakund में श्मशान ढंकती सरकार

महिला ने शादी के लिए कहा तो उगली सच्चाई-
लेकिन जब महिला ने जब राहुल को शादी करने और पत्नी का दर्जा देने के लिए कहा तो राहुल ने अपनी असलियत बताते हुए खुद को मोहम्मद नदीम बताया और महिला तेजाब से जलाकर मार डालने की धमकी दी। अब 8 साल बाद पीड़ित महिला ने नदीम के खिलाफ सफीपुर थाने में रेप, एससीएसटी एक्ट (SC/ST Act) और लव जिहाद (Love Jihad) की धाराओं में केस दर्ज कराया है। मामला हाइलाइट होने के बाद एसपी ने सीओ को जांच के आदेश दिए हैं। (Love Jihad Unnao Uttar Pradesh)

राज्यपाल की मंज़ूरी के बाद यूपी में लव जिहाद का क़ानून लागू, जान लें ये मुख्य बातें

वर्ष 2013 में नदीम ने खुद को एक जाति और धर्म का बताया-
वहीं उन्नाव स्थित थाना सफीपुर के अंतर्गत आने वाले एक गांव की रहने वाली पीड़िता का आरोप है कि, रूरा कस्बा स्थित गांधीनगर निवासी सिपाही मोहम्मद नदीम वर्ष 2013 में उसके घर जांच के लिए आया था। इस दौरान सिपाही नदीम ने अपना नाम राहुल बताया था और मेरे द्वारा दिए गए प्रार्थनापत्र की जांच के दौरान मुझसे मेरा मोबाइल नंबर ले लिया। इसके बाद उसने खुद को एक ही धर्म और एक ही जाति का बताया। (Love Jihad Unnao Uttar Pradesh)

READ:  दिल्ली में उपराज्यपाल के हाथ में 'सरकार'!

Love Jihad: लव जिहाद पर योगी सरकार का अध्यादेश, जानिए कुछ मुख्य बातें

शादी का झांसा देकर आठ साल में कई बार बनाए शारीरिक संबंध-
पीड़िता का आरोप है कि, नदीम खुद को राहुल बताता रहा और वो खुद को सीओ सफीपुर तौकीर हुसैन का गनर भी बताता था। शादी का झांसा देकर उसने कई बार शारीरिक संबंध बनाए। जब मैंने शादी करने की बात कही दो उसने अपनी सच्चाई बताते हुए शादी से इनकार कर दिया। इस दौरान पीड़िता का तीन बार जबरन गर्भपात भी कराया गया। (Love Jihad Unnao Uttar Pradesh)

You can connect with Ground Report on FacebookTwitter and Whatsapp, and mail us at GReport2018@gmail.com to send us your suggestions and writeups.