Home » शिवराज बोले- किसी भी समय गिर सकती है सरकार ये न समझें की कमजोर हो गया है ‘मामा’

शिवराज बोले- किसी भी समय गिर सकती है सरकार ये न समझें की कमजोर हो गया है ‘मामा’

shivraj singh chauhan against one nation one market
Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

नई दिल्ली, 23 जनवरी। हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव के दौरान मध्य प्रदेश में सत्ता गंवाने वाले वाले बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दावा करते हुए कहा है कि इस लोकसभा चुनाव में वे 29 सीटों में से कम से कम 27 सीटों पर जीत दर्ज करेंगे। उन्होंने अपने विरोधियों को दो टूक कहा कि लोग ये ना सोचें कि ‘मामा’ कमजोर हो गया है।

एनडीटीवी की खबर के मुताबिक, बीते दिनों दिल्ली में आयोजित बीजेपी युवा मोर्चा की ‘युवा विजय संकल्प महारैली’ के दौरान कहा कि, बेशक कांग्रेस ने मध्य प्रदेश में सरकार बना ली हो लेकिन उनकी सरकार ‘किसी भी समय’ गिर सकती है क्योंकि उनके पास बहुमत नहीं है।

READ:  Hindus who convert for marriage are wrong: Mohan Bhagwat

उन्होंने कहा कि, यह मत सोचिए कि ‘मामा’ कमजोर हो गया है। मैं वादा करता हूं कि हम आगामी चुनावों में 29 लोकसभा सीटों में से कम से कम 27 सीटें जीतेंगे जैसा कि हम 2014 में जीते थे।

मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार पर निशाना साधते हुए सूबे के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि, मध्य प्रदेश में बीजेपी भी ‘पंगु’ सरकार बना सकती थी लेकिन उसने फैसला किया कि वह भारी बहुमत के साथ सरकार बनाएगी।

बता दें कि मध्‍यप्रदेश की कुल 230 विधानसभा सीटों में से कांग्रेस ने 114 सीटों पर जीत दर्ज की थी जबकी कांग्रेस पास 109 सीटें हैं, लेकिन गठजोड़ कर कांग्रेस 116 सीटों का जादूई आंकाड़ा हासिल कर कमलनाथ के नेतृत्व में सरकार बनाने में सफल रही। इस दौरान शिवराज सिंह चौहान ने भी राजनीति परिपक्वता दिखाते हुए कहा था कि वे जनता के फैसले का सम्मान करते हुए जोड़-तोड़ कर सरकार नहीं बनाएंगे।

READ:  What did Saudi Arabia say on Kashmir?