Home » HOME » ग्राउंड रिपोर्ट के आधार पर बन रही है हमारी सरकार : राम माधव

ग्राउंड रिपोर्ट के आधार पर बन रही है हमारी सरकार : राम माधव

Ram Madhav on Gupkar Declaration
Sharing is Important

नई दिल्ली, 7 मई। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव राम माधव ने दावा करते हुए कहा है कि, केन्द्र में एक बार फिर एनडीए की सरकार बनने जा रही है। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, राम माधव ने एक बयान में कहा कि, हमें ग्राउंड से और कैडर से जो रिपोर्ट मिली है उसके आधार पर कह सकते हैं कि बीजेपी 2014 की तरह एक बार फिर बेहतर प्रदर्शन करेगी और एनडीए अच्छे बहुमत के साथ स्थायी सरकार चलाएगा।

राम माधव ने कहा कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के बयान ‘दुर्भाग्यपूर्ण’ है। उन्होंने कहा, यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि उनके लिए सबकुछ राजनीति है। बंगाल में जंगलराज और तानाशाही चल रही है। वहां हिंसा इतनी ज्यादा है कि चुनाव आयोग को मजबूरन मतदान केन्द्रों पर केन्द्रीय बलों को तैनात करना पड़ा है।

READ:  Is it true that BJP old guard Subramanian Swamy joining TMC?

इसके अलावा राम माधव ने पाक पीएम इमरान खान के ट्वीट पर शशि थरूर की प्रतिक्रिया पर कहा कि, उनका पड़ोसियों के प्रति प्यार और हमारे नेताओं के प्रति घृणा जाहिर है। वह हमारे नेताओं को पसंदीदा गालियां देते हैं और सीमा पार लोगों के प्रति उनका बेपनाह प्यार है। उन्हें यह सोचना चाहिए कि वे क्या गलत और क्या सही कर रहे हैं।