Home » HOME » शराब की दुकान पर उमड़ी भीड़ का ये वीडियो देखकर हर कोई रह गया दंग..

शराब की दुकान पर उमड़ी भीड़ का ये वीडियो देखकर हर कोई रह गया दंग..

Sharing is Important

कोरोना संक्रमण के मद्देनजर देश में लॉकडाउन का तीसरा चरण आज यानी चार मई से शुरू हुआ। हालांकि इस चरण में जिलों को रेड, ऑरेंज और ग्रीन जोन में बांटा गया है और इसी के आधार पर छूट दी गई है। शराब की दुकानें तीनों जोन में खुल चुकी हैं।

लॉकडाउन 3 में जैसे ही शराब की दुकानों को खुलने की हरी झंडी मिली, वैसे ही शराब की दुकानों पर भीड़ उमड़ पड़ी। शराब खरीदने की ऐसी दीवानी की सुबह दुकान खुलने से पहले कई किलोमीटर लंबी लाइनें लग गई। सोशल डिस्टेंसिंग को कुचलते हुए लोग शराब की दुकान पर उमड़ पड़े।

गृह मंत्रालय की ओर से शराब की दुकान खोलने को लेकर कुछ गाइड लाइन भी जारी की गई हैं। इसमें सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना बेहद अनिवार्य है। हालांकि कई जगहों पर लोगों में शराब की बेताबी इस कदर देखी जा रही है कि वह सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना ही भूल जा रहे हैं।

READ:  Story of Munawar Faruqui; From comedy to jobless

कहीं सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ीं तो कहीं लोग बिना मास्क के ही नजर आए। तकरीबन हर जगह दुकान के बाहर जरूरत से अधिक लोग उमड़ आए। कहीं कहीं तो पुलिस को लाठीचार्ज भी करना पड़ा। जिन्हें मौका मिला वे पेटी भर भर के शराब ले गए, कई लोग मायूस ही लौट गए।

आप ग्राउंड रिपोर्ट के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।

Scroll to Top
%d bloggers like this: