Home » किसानों के साथ चलें राहुल गांधी और खाली सुरंग में हाथ हिलाए प्रधानमंत्री मोदी: कुणाल चौधरी

किसानों के साथ चलें राहुल गांधी और खाली सुरंग में हाथ हिलाए प्रधानमंत्री मोदी: कुणाल चौधरी

Madhya Pradesh By Elections 2020: Congress MLA Kunal Chaudhary said, Neither Hindus nor cow is in danger, only Shivraj Singh Chouhan and Jyotiraditya Scindia are in danger in this by election Hathras gang rape case: Congress MLA Kunal Choudhary targeting BJP, said- this is the suppression of the underprivileged BJP's character
Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी (Congress MLA Kunal Choudhary) ने मोदी सरकार (Modi Sarkar) पर निशाना साधते हुए कहा है कि कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Congress Leader Rahul Gandhi) देश में जमीनी मुद्दों और किसानों को साथ लेकर चलते हैं वहीं हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) उस खाली सुरंग में भी हाथ हिलाकर जनता का अभिवादन करते हैं जहां लोग ही नहीं होते हैं। कुणाल चौधरी ने ट्वीट कर कहा, पत्रकार वार्ता करें राहुल गाँधी, जमीनी मुद्दे उठाए -राहुल गाँधी, विपत्तियों की सूचना दें -राहुल गाँधी, फ्री ट्रैन चलवाए – राहुल गाँधी, मजदूरों से बात करें -राहुल गाँधी, सीमाओं की बात करें – राहुल गाँधी, किसानों के साथ चले – राहुल गाँधी, खाली सुरंग में हाथ हिलाए – प्रधानमंत्री।

READ:  Kangana Ranaut के अलावा इन 5 हस्तियों का भी Twitter Account suspend हो चुका है

इतना ही नहीं एक अन्य ट्वीट में कुणाल चौधरी ने उत्तर प्रदेश के हाथरसर में दलित युवती से हुए सामुहिक दुष्कर्म के मामले में एक ट्वीट कर कहा, क्या यह समझना मुश्किल है कि हमारे वोट कि क़ीमत देश की बेटियों को चुकानी पड़ती है। राजनेता के आगे इतना भी मत झुको, कि सर उठाने में जिन्दगी लग जाए और बेटियाँ लुट जाए।

READ:  प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया बंगाल रैली का वीडियो तो जनता बोली शर्म नहीं आती

हाथरस गैंगरेप केस: कुणाल चौधरी का बीजेपी पर निशाना, कहा- वंचितों का दमन यही है बीजेपी का चाल चरित्र

बता दें कि इससे पहले, हाथरस गैंगरेप मामले में कांग्रेस विधायक और मध्य प्रदेश यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष कुणाल चौधरी (Congress MLA Kunal Choudhary) ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि, महिलाओं और वंचितों का दमन यही है बीजेपी का चाल चरित्र और चिंतन। शर्मनाक..। भाजपा विधायक की महिलाओं को लेकर की गई टिप्पणी और घृणित सोच की मैं कड़ी निंदा करता हूँ। कुणाल चौधरी एक एक फोटो ट्वीट की जिसमें लिखा था, बीजेपी एमलएल ऑन रेप: बीजेपी विधायक का शर्मनाक बयान, बेटियों के संस्कारों पर डाली रेप रोकने की जिम्मेदारी।

READ:  Congress Leader Rahul Gandhi Tests COVID-19 Positive

वहीं इससे इतर, कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी ने भोपाल में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि शिवराज सरकार के अधिकारी नकली किसानों से बात कराते हैं। लगातार यह सरकार घोटाले पर घोटाला कर रही है। कांग्रेस ने शिवराज सरकार का वीडियो जारी करते कहा कि वह वीडियो कॉन्फ़्रेंसिंग में नकली किसानो से बात कर रहे थे जिन्हें किसान सम्बंधित जानकारियां नहीं पता है।

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।