Home » शाहरुख खान के बेटे Aryan के साथ मुनमुन और अरबाज को भी किया गया गिरफ्तार: NCB

शाहरुख खान के बेटे Aryan के साथ मुनमुन और अरबाज को भी किया गया गिरफ्तार: NCB

Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

बीते शनिवार को गुप्त सूचना के आधार पर एनसीबी(NCB) की एक टीम ने अपने क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े के नेतृत्व में शनिवार शाम (2 अक्टूबर) को गोवा जाने वाले कॉर्डेलिया क्रूज जहाज(Cordelia cruise ship) पर छापा मारा और कुछ यात्रियों के पास से नशीला पदार्थ(drugs) बरामद किया। इस पार्टी में कई जानी मानी हस्तियां भी शामिल थी जिनमें शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का नाम अव्वल नंबर पर है। अभी हालिया रिपोर्ट में एनसीबी(NCB) ने नया खुलासा किया है कि इस छापेमारी में आर्यन के साथ मुनमुन और अरबाज का नाम भी खुलकर सामने आया है।

कौन है आशीष मिश्रा उर्फ मोनू जिस पर किसानों को कुचलने का लगा है आरोप?

मुंबई कोर्ट ने दी जानकारी

मुंबई कोर्ट ने आर्यन खान समेत तीन आरोपियों को 7 अक्टूबर तक की एनसीबी कस्टडी में भेजा है। आर्यन खान के खिलाफ एनडीपीएस कानून की धारा 27 (किसी भी मादक पदार्थ का सेवन करने के लिए सज़ा), 8सी (मादक पदार्थ का उत्पादन, निर्माण, रखना, बेचना या खरीदना) एवं अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।
आपको बता दें कि एनसीबी ने अपनी जांच में बताया कि वे आर्यन समेत मुनमुन धमेचा और अरबाज सेठ को 7 अक्टूबर तक कस्टडी में रखेंगे जहां उनसे इस सब के बारे में विस्तृत जानकारी ली जाएगी।

READ:  Jaipur rape case : बच्ची से दरिंदगी करने वालों को कोर्ट ने सुनाई 20 साल की सजा, 5 दिन में पहुंचाया अपराधियों को जेल के भीतर

लखीमपुर में हिंसा के बदले हिंसा, यह गांधी का देश है?

आर्यन के साथ बरामद नशीले पदार्थ

हैरतंगेज बात तो तब खुली जब एनसीबी ने जांच के बाद बताया आर्यन के पास से 13 ग्राम कोकीन, 5 ग्राम एमडी, 21 ग्राम चरस और एमडीएमए की 22 गोलियों के कनेक्शन में गिरफ्तार किया गया है। साथ ही 1.33 लाख रुपये नकद जब्त किए हैं। साथ ही एनसीबी ने जानकारी दी है की शाहरुख खान का नाम भी इस लिस्ट में शामिल किया गया है।

वहीं बात करें आर्यन की ओर से दलीलें पेश करने वाले वकील की तो उन्होंने  आर्यन का पक्ष रखते हुए कहा कि उनके पास से कोई भी नशीला पदार्थ बरामद नहीं हुआ है जिसके चलते उन्हें जमानत मैं बरी कर देना चाहिए और एनसीबी की किसी भी पूछताछ के लिए वे हमेशा उपलब्ध रहेंगे।वहीं इस बात पर पूर्ण विराम लगाते हुए एनसीबी का पक्ष रखने वाले वकील ने कहा कि उन्हें उस जहाज पर बुलावा देकर आने को कहा गया था उनकी इस पार्टी में हर तरीके की बातें चल रही थी और उन्हे इन सभी गतिविधियों के बारे में जानकारी भी थी। इसलिए इस बारे में गहन रूप से जांच होनी चाहिए।

READ:  Mumbai cruise drugs case: Shah Rukh Khan's son Aryan detainees

You can connect with Ground Report on FacebookTwitterInstagram, and WhatsappFor suggestions and writeups mail us at GReport2018@gmail.com