Home » HOME » सनी लियोन ने इस भारतीय इवेंट मैनेजर के 29 लाख हड़प लिए, फिर जो हुआ…

सनी लियोन ने इस भारतीय इवेंट मैनेजर के 29 लाख हड़प लिए, फिर जो हुआ…

सनी लियोनी
Sharing is Important

बॉलिवुड ऐक्टर सनी लियोन एक नई मुश्किल में फंस गई हैं। हाल में सनी के खिलाफ एक इवेंट मैनेजर ने कोच्चि में धोखधड़ी की शिकायत दर्ज कराई थी। इसके बाद केरल पुलिस ने राजधानी तिरुअनंतपुरम के प्राइवेट रिजॉर्ट में सनी लियोनी से लंबी पूछताछ की है। शिकायत के मुताबिक सनी लियोनी ने 29 लाख रुपये की धोखाधड़ी की है।

बताया जा रहा है कि सनी लियोनी ने पुलिस की पूछताछ में यह स्वीकार किया है कि उन्होंने पैसा लिया था लेकिन उनका इरादा इवेंट मैनेजर को धोखा देना नहीं था। सनी ने कहा है कि उनके मैनेजर ने पैसा लिया था और उन्होंने इवेंट के लिए डेट्स भी दी थीं मगर इवेंट मैनेजर उन डेट्स पर कार्यक्रम नहीं कर सका और इसीलिए यह मुद्दा उठा। अब पुलिस इस केस में सनी लियोनी के बयान के आधार पर जांच करेगी।

READ:  अभिव्यक्ति की आज़ादी पर मंड़राते ख़तरे को पहचानना ज़रूरी…!

कोच्चि के इवेंट मैनेजर आर शियस ने अपनी शिकायत में कहा है कि सनी लियोनी ने कई इवेंट में आने के लिए 29 लाख रुपये की फीस ली थी लेकिन वह उन इवेंट में पैसा लेने के बावजूद शामिल नहीं हुईं। शियस ने अपनी शिकायत में कहा है कि 2016 से सनी लियोनी के मैनेजर ने कई किश्तों में पैसा लिया और 5 इवेंट्स में शामिल होने का वादा किया था मगर सनी इनमें से किसी भी इवेंट में शामिल नहीं हुईं।

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।

Scroll to Top
%d bloggers like this: