जयपुर में कश्मीरी युवक की पिटाई, हुई मौत

Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

ग्राउंड रिपोर्ट । न्यूज़ डेस्क

राजस्थान के जयपुर में एक कश्मीरी युवक की हत्या कर दी गई है। पुलिस के मुताबिक, हरमाड़ा थाना इलाके में 5 फरवरी को झगड़ा हुआ था जिसमें 17 का कश्मीरी युवक बासित गंभीर रूप से घायल हो गया था जिसकी अगले दिन अस्पताल में मौत हो गई । पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। शेष आरोपियों की तलाश जारी है। पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे उसके परिजनों को सौंप दिया है।

मोदी आप ग़लतफ़हमी में मत रहना क्योंकि यह आपकी आख़िरी ‘ग़लती’ होगी : इमरान ख़ान

हरमाड़ा थानाधिकारी रमेश सिंह के अनुसार मारपीट में मौत का शिकार हुआ युवक बासित उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा के पंजगाम गांव का रहने वाला था। वह यहां कैटरिंग का काम करता था। 2 दिन पहले बासित की उसके साथ कैटरिंग का काम करने वाले कुछ साथियों के साथ कहासुनी हो गई थी। मामला बढ़ा तो उनमें मारपीट हो गई। इस दौरान बासित के सिर पर चोट लगने की वजह से उसे सवाई मानसिंह अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां वह कोमा में चला गया बाद में गुरुवार को उसकी मौत हो गई।

READ:  मुल्ला और जिहादी बताकर तोड़ डाली साईबाबा की मूर्ती, कौन हैं ये लोग?

GOOD NEWS: सियाचिन जवानों के लिए IIT के छात्रों ने बनाया खास सूट

बासित के एक दोस्त इवेंट कोऑर्डिनेटर सलमान ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि, ‘दो कश्मीरी युवक काम पर गए थे और काम के बाद रात को फ्री हुए। इस दौरान उनके साथ मुंबई के भी लोग थे। इन लोगों ने एक कश्मीरी युवक को बहुत मारा । इसके बाद घायल युवक जैसे ही कमरे पर पहुंचा तो कहा कि मेरे सिर में दर्द हो रहा है। लोगों ने बहुत मारा है। सिर पर चोट लगने की वजह से उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां वह कोमा में चला गया बाद में उसकी मौत हो गई।’

READ:  Modi govt can go to any extent to finish my party: PDP chief Mehbooba

इसकी सूचना पर शुक्रवार को सुबह एसएमएस अस्पताल की मोर्चरी के बाहर काफी संख्या में कश्मीरी युवा जमा हो गए। उनका कहना था कि बासित के साथ मारपीट करने वाले लोग चश्मदीद लड़के सुफियान को धमका रहे हैं। आरोपी केस वापस लेने का दबाव बना रहे हैं। आरोपियों ने धमकी दी है कि यदि केस वापस नहीं लिया तो तुम्हारा हाल भी बासित जैसा होगा। पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे उसके परिजनों को सौंप दिया है।

आप ग्राउंड रिपोर्ट के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप  के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@gmail.com पर मेल कर सकते हैं।

READ:  First time: 15 lakh flowers to bloom at Tulip Garden this year