Home » HOME » जयपुर में कश्मीरी युवक की पिटाई, हुई मौत

जयपुर में कश्मीरी युवक की पिटाई, हुई मौत

Sharing is Important

ग्राउंड रिपोर्ट । न्यूज़ डेस्क

राजस्थान के जयपुर में एक कश्मीरी युवक की हत्या कर दी गई है। पुलिस के मुताबिक, हरमाड़ा थाना इलाके में 5 फरवरी को झगड़ा हुआ था जिसमें 17 का कश्मीरी युवक बासित गंभीर रूप से घायल हो गया था जिसकी अगले दिन अस्पताल में मौत हो गई । पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। शेष आरोपियों की तलाश जारी है। पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे उसके परिजनों को सौंप दिया है।

मोदी आप ग़लतफ़हमी में मत रहना क्योंकि यह आपकी आख़िरी ‘ग़लती’ होगी : इमरान ख़ान

हरमाड़ा थानाधिकारी रमेश सिंह के अनुसार मारपीट में मौत का शिकार हुआ युवक बासित उत्तरी कश्मीर के कुपवाड़ा के पंजगाम गांव का रहने वाला था। वह यहां कैटरिंग का काम करता था। 2 दिन पहले बासित की उसके साथ कैटरिंग का काम करने वाले कुछ साथियों के साथ कहासुनी हो गई थी। मामला बढ़ा तो उनमें मारपीट हो गई। इस दौरान बासित के सिर पर चोट लगने की वजह से उसे सवाई मानसिंह अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां वह कोमा में चला गया बाद में गुरुवार को उसकी मौत हो गई।

READ:  5000 additional troops sent to Jammu and Kashmir

GOOD NEWS: सियाचिन जवानों के लिए IIT के छात्रों ने बनाया खास सूट

बासित के एक दोस्त इवेंट कोऑर्डिनेटर सलमान ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि, ‘दो कश्मीरी युवक काम पर गए थे और काम के बाद रात को फ्री हुए। इस दौरान उनके साथ मुंबई के भी लोग थे। इन लोगों ने एक कश्मीरी युवक को बहुत मारा । इसके बाद घायल युवक जैसे ही कमरे पर पहुंचा तो कहा कि मेरे सिर में दर्द हो रहा है। लोगों ने बहुत मारा है। सिर पर चोट लगने की वजह से उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां वह कोमा में चला गया बाद में उसकी मौत हो गई।’

इसकी सूचना पर शुक्रवार को सुबह एसएमएस अस्पताल की मोर्चरी के बाहर काफी संख्या में कश्मीरी युवा जमा हो गए। उनका कहना था कि बासित के साथ मारपीट करने वाले लोग चश्मदीद लड़के सुफियान को धमका रहे हैं। आरोपी केस वापस लेने का दबाव बना रहे हैं। आरोपियों ने धमकी दी है कि यदि केस वापस नहीं लिया तो तुम्हारा हाल भी बासित जैसा होगा। पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे उसके परिजनों को सौंप दिया है।

READ:  J&K people to lynch terrorists, a positive sign: Bipin Rawat

आप ग्राउंड रिपोर्ट के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप  के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@gmail.com पर मेल कर सकते हैं।