Home » HOME » Karwa Chouth 2021: पत्नी के व्रत को यूं बनाएं स्पेशल, प्यार में लगाएं रोमांस का तड़का!

Karwa Chouth 2021: पत्नी के व्रत को यूं बनाएं स्पेशल, प्यार में लगाएं रोमांस का तड़का!

Sharing is Important

Karwa Chouth 2021: इस साल करवा चौ​थ 24 अक्टूबर को मनाया जा रहा है। यह सुहागन महिलाओं के खास त्यौहारों में से एक है। इस​ दिन सुहागन महिलाएं अपने पति की लंबी उम्र के लिए निर्जला रखती हैं। इस व्रत को खास बनाने में पति भी कोई कमी नहीं छोड़ते। वे अपनी पत्नियों के लिए खास ​उपहार लेते हैं। ताकि उन्हें स्पेशल फील करवा सकें। अगर आप भी अपनी पत्नी को स्पेशल फील करवाना चाहते हैं तो हम आपको बता रहे हैं कुछ स्पेशल आइडिया। इन्हें फॉलो कर आप अपनी पत्नी को स्पेशल फील करवा सकते हैं और अपने प्यार में रोमांस का तड़का लगा सकते हैं।

बनाएं पत्नी की पसंद का खाना— करवा चौथ के दिन आपकी वाइफ ने निर्जला व्रत रखा है, जाहिर है उन्हें काम करने में थोड़ी दिक्कत होगी। ऐसे में क्यों न आप उनके लिए उनकी पसंद का खाना बनाएं और उनके दिन को स्पेशल बनाएं।

READ:  दिल्ली से छत्तीसगढ़ जा रही दुर्ग एक्सप्रेस की 4 बोगियों में लगी आग, देखें वीडियो

http://Travel 2021: सुंदर वादियों के बीच लें सनसेट-सनराइज का मजा, इन जगहों पर करें हॉलिडे प्लान

वाइफ की पसंद का गिफ्ट— इस दिन को खास बनाने के लिए आप अपनी वाइफ को उनकी पसंद का गिफ्ट दे सकते हैं। जैसे मेकअप किट, डिजाइनर कपड़े, गोल्ड और डायमंड ज्वेलरी, फिटनेस इक्यूपमेंट, डार्क चॉकलेट या फिर जो भी उन्हें पसंद हो, उनकी जरुरत का सामान।

खुद भी रखें फास्ट— करवा चौथ का व्रत सबसे रोमांटिक व्रत भी माना जाता है। ऐसे में इस व्रत को और रोमांटिक बनाने के लिए आप भी अपनी वाइफ के साथ व्रत रख सकते हैं। यह आप दोनों के लिए बहुत खास होगा और आपके दिन को स्पेशल बनाएंगा।

रोमांटिक डिनर— व्रत के ​बाद आप अपनी वाइफ के साथ एक रोमांटिक डिनर डेट पर भी जा सकते हैं और कुछ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर सकते हैं। वक्त से वक्त चुराकर कुछ पल गुजार लेना, अपने आप में ही खास है।

READ:  सावधान! ATM कार्ड से खरीदते हैं शराब, तो लग सकता है लाखों का चूना

You can connect with Ground Report on FacebookTwitterInstagram, and WhatsappFor suggestions and writeups mail us at GReport2018@gmail.com

Scroll to Top
%d bloggers like this: