Home » HOME » Karwa Chauth 2021: अपने लुक को रखना चाहते हैं सिंपल, ट्राई करें सेलेब्स का यह लुक

Karwa Chauth 2021: अपने लुक को रखना चाहते हैं सिंपल, ट्राई करें सेलेब्स का यह लुक

karwa chauth 2021
Sharing is Important

karwa chauth 2021: करवा चौथ का त्यौहार हर सुहागन स्त्री के लिए बहुत खास होता है। वे इस दिन सोलह श्रृंगार कर अपने पति की लंंबी उम्र के लिए निर्जल व्रत रखती हैं। निर्जल व्रत होने की वजह से हैवी लुक कैरी करना कई बार उनके बस की बात नहीं होती है। अगर आप के साथ भी ऐसा ही है और इस करवाचौथ (Karwa Chauth 2021) अपने लुक को सिंपल और एलीगेंट रखना चाहती हैं तो आप बॉलीवुड से​लेब्स (Bollywood Celebrity on Karwa Chauth ) के इन स्टाइल को फॉलो कर सकती हैं। जिसमें आप खूबसूरत भी दिखेंगी साथ ही सिंपल गेटअप कैरी करने से आपको तकलीफ भी नहीं होगी।

अगर आप करवाचौथ पर कोई लाइट वेट साड़ी पहनना चाहती हैं तो आप माधुरी ​दीक्षित की यह साड़ी ट्राई कर सकती हैं। इसमें हैवी लुक के लिए बॉर्डर दिया गया है और शेडेड कलर में डिवाइड है। इसके कलर रेड एंड येलो इसको करवा चौथ वाला हैवी और फेस्टिव लुक दे रहे हैं। इस तरह की साड़ी के साथ आप सिंपल बन बना लें और लाइट ज्वेलरी कैरी कर अपने लुक में चार चांद लगा सकते हैं।

READ:  Clean Air for sale in Delhi

http://Karwa Chauth Special 2021: सरगी में खाएं एप्पल की खीर, आसान है इसे बनाने की ​रेसिपी

वहीं आप अपने सोबर लुक के लिए कृति सेनन की तरह प्रिं​टेड साड़ी ट्राई कर सकती हैं। कृति की तरह ही सिंपल हेयर स्टाइल और हैवी एयररिंग के साथ अपने लुक को हैवी टच दे सकती हैं। अगर आप ​वर्किंग हैं तो यह लुक आपके लिए बेस्ट है।

अगर आप साड़ी नहीं, सूट पहनना चाहती हैं तो अदिति रॉव हैदरी के लुक को फॉलों कर सकती हैं। उनका सिंपल शरारा उनके लुक में चार चांद लगा रहा है। वैसे ही आप भी करवा चौथ के दिन शरारा ट्राए कर सकती हैं। खास बात यह है कि शरारा के साथ आपको हैवी ज्वेलरी और हेयर स्टाइल की जरुरत नहीं! आप इसे चाहे तो लाइट ज्वेलरी और ओपन हेयर के साथ कैरी कर सकती हैं।

करवा चौथ के दिन अगर आप लहंगा पहनना चाहती हैं। साथ ही लाइट लुक कैरी करना चाहती हैं तो आप कियारा के इस स्टाइल को फॉलो कर सकती हैं। सिंपल और प्रिंटेड लंहगा आपके लुक में चार चांद लगवा देंगे। आप चाहे तो अपनी किसी पुरानी साड़ी से भी लहंगा डिजाइन करवा सकती हैं। इससे आपकी साड़ी भी रियूज हो जाएंगी और आपकी वॉडरोब भी सज जाएगी।

READ:  दिल्ली से छत्तीसगढ़ जा रही दुर्ग एक्सप्रेस की 4 बोगियों में लगी आग, देखें वीडियो

You can connect with Ground Report on FacebookTwitterInstagram, and WhatsappFor suggestions and writeups mail us at GReport2018@gmail.com