कर्नाटक: ‘हलाल’ मीट बेचने वाले मुस्लिम दुकानदार पर बजरंग दल ने किया हमला !

कर्नाटक में सांप्रदायिक तनाव लगातार तेज़ी से बढ़ता ही जा रहा है। मौजूदा बीजेपी सरकार की चुप्पी कई तरह के सवालों को जन्म दे रही है। मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने कहा कि उनकी सरकार ‘हलाल’ मीट के खिलाफ उठाई गई गंभीर आपत्ति पर गौर करेगी।

वहीं हिंदू संगठन लगातार मुस्लिमों के आर्थिक बहिष्कार को लेकर जुलूस निकाल रहे हैं। अभ ख़बर आई है कि बजरंग दल के कुछ कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को भद्रावती में एक मुस्लिम गोश्त विक्रेता पर हमला कर दिया है।

पुलिस ने इस मामले पर बजरंग दल के कार्यकर्ता पर क्या एक्शेन लिया

शिवमोग्गा के एसपी बीएम लक्ष्मी प्रसाद ने मीडिया को बताया कि इस मामले में संबंधित धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। एसपी ने कहा, “बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने बहस की और फिर एक मुस्लिम विक्रेता पर हमला किया। भद्रावती के होसमाने पुलिस स्टेशन में प्राथमिकी दर्ज की गई है।”

पुलिस ने बताया कि बजरंग दल के कुछ कार्यकर्ता बुधवार दोपहर करीब साढ़े बारह बजे होसमाने इलाके में ‘हलाल’ मीट के खिलाफ प्रचार कर रहे थे। इसी दौरान उन्होंने मुस्लिम मांस विक्रेता तौसिफ को धमकी दी।

पुलिस को दी गई शिकायत के अनुसार, कार्यकर्ताओं ने उसे चिकन की दुकान पर ‘गैर-हलाल’ मांस बेचने के लिए कहा। उसने उनसे कहा कि ऐसा मांस तैयार नहीं है और वह इसकी व्यवस्था करेगा। इससे नाराज कार्यकर्ताओं ने उसकी पिटाई कर दी।

You can connect with Ground Report on FacebookTwitterInstagram, and Whatsapp and Subscribe to our YouTube channel. For suggestions and writeups mail us at GReport2018@gmail.com 

Also Read