शाहीन बाग़ गोली कांड: ‘मेरा बेटा मोदी-शाह समर्थक’

Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

ग्राउंड रिपोर्ट | नई दिल्ली

शाहीन बाग़ ( Shaheen Bagh) में चल रहा नागरिकता कानून (CAA) का विरोध अब राजनीतिक मुद्दा बन चुका है। इस प्रदर्शन को लेकर राजनीति गरमा चुकी है। भाजपा (BJP) इसे आम आदमी पार्टी के खिलाफ इस्तेमाल करने का कोई मौका नहीं छोड़ रही तो वहीं आम आदमी पार्टी (AAP) भी इसके पीछे बीजेपी को ज़िम्मेदार ठहराने में कसर नहीं छोड़ रही।

कपिल गुज्जर के पिता

हाल ही में कपिल गुर्जर नामक शख्स ने शाहीन बाग़ में गोली चलाई थी। दिल्ली पुलिस ने अपनी छानबीन में यह पाया कि कपिल गुर्जर के पिता का आम आदमी पार्टी से नाता रहा है। जब यह बात मीडिया में आई तो आप पर दिल्ली का माहौल खराब करने का आरोप लगा। लेकिन अब यह राजनीतिक तीर पलट कर भाजपा को जा चुभा है क्योंकि कपिल गुर्जर के पिता ने साफ कर दिया कि उनका किसी राजनीतिक पार्टी से कोई संबंध नहीं है। उन्होंने दावा किया कि उनका पुत्र प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का ‘समर्थक’ है। समाचार एजेंसी ANI से गजे सिंह ने कहा, “मेरा बेटा मोदी का समर्थक है… वह मोदी और अमित शाह का अनुयायी रहा है…” गजे सिंह के मुताबिक कपिल का राजनीति से कोई लेना-देना नहीं है, लेकिन वह ‘शाहीन बाग में रास्ता रुका होने से परेशान था… क्योंकि उसे नौकरी पर जाने में एक घंटे की जगह चार घंटे लगते थे…’ गजे सिंह ने संकेत दिए कि उनका बेटे के विचार दक्षिणपंथी और राष्ट्रवादी हैं। उन्होंने कहा, “मेरा बेटा हमेशा हिन्दुस्तान और हिन्दुत्व की बातें करता है…”

READ:  लगातार एक ही मास्क पहनने से Black Fungus का खतरा?

दिल्ली पुलिस ने कपिल गुज्जर को बताया था आप का एजेंट

मंगलवार शाम को पुलिस ने बताया था कि शाहीन बाग में गोली चलाने वाले 25-वर्षीय कपिल गुज्जर ने आम आदमी पार्टी (AAP) का सदस्य होना कबूल किया है।

कपिल गुज्जर को आप की टोपी पहनाते संजय सिंह

पुलिस ने फोटो भी जारी किए थे, जिनके बारे में उन्होंने बताया कि वे कपिल के फोन से मिले हैं, और जिनसे वह AAP का सदस्य साबित होता है।

ALSO READ: शाहीन बाग़ में गोली चलाने वाले युवक को दिल्ली पुलिस ‘आप’ का सदस्य साबित करने में क्यों जुटी है ?

तस्वीरों में कपिल पार्टी की टोपी पहनकर आतिशी और संजय सिंह जैसे AAP नेताओं के साथ दिखाई दे रहा था। इसपर कपिल गुज्जर के पिता ने बताया कि उनका आप से कोई लेना देना नहीं है। यह तस्वीर टैब की है जब आम आदमी पार्टी के नेता प्रचार के लिए आए थे तब उन्होंने यह टोपी पहनी थी।

READ:  #ModiAgainst_IAS_IPS ट्विटर पर क्यों हो रहा ट्रेंड?

आप ग्राउंड रिपोर्ट के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप  के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@gmail.com पर मेल कर सकते हैं।

%d bloggers like this: