Home » HOME » KANPUR : मोहम्मद अली पार्क में धरने का चेहरा बने तो देशद्रोह की धाराओं में होगी कार्रवाई

KANPUR : मोहम्मद अली पार्क में धरने का चेहरा बने तो देशद्रोह की धाराओं में होगी कार्रवाई

Sharing is Important

ग्राउंड रिपोर्ट । कानपुर

कानपुर शहर के मोहम्मद अली पार्क और बाबूपुरवा फूल पार्क में सीएए के खिलाफ महीनेभर से चल रहे धरने को खत्म कराने के लिए पुलिस हर सख्त कदम उठाने के लिए तैयार है। पुलिस अधिकारियों का साफतौर पर कहना है कि यदि सीएए के विरोध में धरने का चेहरा बने और उपद्रवियों को पनाह देने का काम किया तो आरोपियों के खिलाफ भी रासुका के तहत कार्रवाई की जाएगी। 

Coronavirus : ग्लोबल इकोनॉमी के लिए भारी ख़तरा बना कोरोना वायरस

डीआईजी अनंतदेव ने बताया कि महिलाओं को चिह्नित किया गया है जो महिलाओं को भड़काने का काम कर रही हैं। धरने पर बैठी महिलाएं ज्यादातर ग्वालटोली और कर्नलगंज की थीं। एक टीम को बाबूपरवा के फूल पार्क में भी भेजा गया। पुलिस चिह्नित महिलाओं से जुड़े अन्य लोगों की भी तलाश कर रही है। 

READ:  Why UP govt dismisses Dr Kafeel Khan? 

क्या BJP का 22 साल का वनवास होगा खत्म या APP लगाएगी जीत की हैट्रिक

शुक्रवार को डीआईजी अनंतदेव ने दो टूक कहा कि 80 लोगों को नोटिस जारी करने के बाद भी धरना खत्म न हुआ तो पुलिस देशद्रोह की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी करेगी। कहा- मोहम्मद अली पार्क और फूल पार्क में धरने को बाहर से लोग आकर समर्थन करके उकसा रहे हैं। जहां पुरुषों की एंट्री बंद है, वहां राजनीतिक पार्टियों की सभा कराई जा रही है।

आप ग्राउंड रिपोर्ट के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप  के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@gmail.com पर मेल कर सकते हैं।

READ:  Withdrawal of agricultural laws may fuel anti-CAA protests