Home » कानपुर देहात(Kanpur Dehat) में देर रात12 साल की बच्ची हुए गायब, 200मीटर दूर मिली अधजली लाश

कानपुर देहात(Kanpur Dehat) में देर रात12 साल की बच्ची हुए गायब, 200मीटर दूर मिली अधजली लाश

Kanpur
Sharing is Important
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  
  •  

Kanpur Dehat : यह मामला कानपुर देहात( Kanpur Dehat) का है। यह दिल दहला देने वाली घटना बुधवार को हुई। बच्ची रात 12बजे घर के बाहर सो रही थी। अचानक उसके गायब हो जाने पर हड़कंप मच गया। Kanpur Dehat: ढूंढने पर कुछ दूरी पर स्थित अंगूर के बाग में उसका शव मिला। नाबालिक बच्ची के शरीर पर कपड़े न होने के कारण परिजनों ने रेप का आरोप लगाया है।

कैसे हुई यह घटना

यह घटना Kanpur Dehat के मंगलपुर के जैतापुर को बुधवार देर रात हुई। बच्ची के परिजन किसान है। किसान परिवार का कहना है कि बच्ची घर के बाहर चारपाई पर सो रही थी। उसके पास में ही दूसरी चारापाई पर उसकी दादी सो रही थीं। जब वह सुबह सोकर उठे तो बच्ची वहां से गायब थी। ढूंढने पर घर से करीब 200 कमी दूर अमरूद के बगीचे में बच्ची का अधजला शव मिला।

छेड़छाड़ करने पर टीचर का मुंडवाया सिर, वीडियो वायरल

परिवार ने लगाया रेप का आरोप

बच्ची के परिवार ने उनकी बच्ची को रेप (Rape) के बाद जिंदा जलाने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि उन्हें शक है कि हैवानों ने पहले तो बच्ची से रेप किया और फिर पकड़े जाने के डर से उसे जिंदा जला दिया। उसके शरीर पर न ही कपड़े मिले और बगल में चारपाई भी मिली।

READ:  Vishwa Hindu Parishad objected to draft proposal for UP's population bill

चारपाई पर जलाने की हुई कोशिश

बता दें कि पुलिस को जैसे ही इस घटना की खबर मिली वह तुरंत मौके पर पहुंच गई।  ASP घनश्याम चौरसिया और फरेंसिक टीम मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने गांव के खड़ंजा मार्ग से एक जली हुई चारपाई बरामद की है। उन्हें शक है कि बच्ची को घर के बाहर से किडनैप कर इसी चापराई पर जलाने की कोशिश की गई है। जब नाकामयाब रहे तो हत्यारों ने उसके शव को बगीचे में फेंक दिया।

जूडो-कराटे में 7 साल के बच्चे को 27 बार पटका, 70 दिन कोमा में रहा, अंत में मौत

पुलिस ने क्या कहा

पुलिस अधिकारी ने कहा कि बच्ची के पोस्टमार्टम के बाद ही सच्चाई पता चल सकेगी। बच्ची को जलाने के लिए पेट्रोल या किसी केमिकल का इस्तेमाल किया गया है। पुलिस को शक है कि इस घटना में किसी जानकार का हाथ हो सकता है। आरोपी ने अपनी पहचान छिपाने के लिए ही बच्ची की हत्या कर दी। जल्द ही इस घटना की सच्चाई सबके सामने आ जाएगी।

READ:  Pakistani hackers targeted India's power sector, govt organisation

आईजी मोहित अग्रवाल ने क्या कहा

IG रेंज मोहित अग्रवाल ने कहा कि 12 साल की बच्ची का शव उसके घर से कुछ दूरी पर मिला है। परिवार को रेप के बाद हत्या का शक है। मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा। पुलिस की कई टीमें मामले की जांच कर रही हैं। वहीं इस घटना के बाद गांव के लोग काफी गुस्से में हैं।

Ground Report के साथ फेसबुकट्विटर और वॉट्सएप के माध्यम से जुड़ सकते हैं और अपनी राय हमें Greport2018@Gmail.Com पर मेल कर सकते हैं।